Hapur News: चोरी के आरोप में पिता गिरफ्तार, बेटे के साथ मिलकर करता था चोरी

Hapur News: चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पिता और पुत्र को आरोपी पाया गया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-14 17:18 GMT

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur news: नगर कोतवाली क्षेत्र में पांच अलग-अलग दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसका पुत्र अभी भी फरार है। गिरफ्तार आरोपियों से दो गैस सिलेंडर, चोरी की बाइक, दस हजार पांच सौ रुपए, सात शराब की बोतल, तीन पव्वा, एक तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

पांच दुकानों को बनाया था निशाना

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि नौ अप्रैल की रात दिल्ली रोड स्थित मोहल्ला पीरबाउद्दीन के कासिफ मलिक की शाही शिकंजी से एक गैंस सिलेंडर, टाटा टेल्को माडल शाप के नाम से शराब के ठेके से लाखों रुपयों व दो अन्य दुकानों का ताला तोड़कर चोर हजारों का माल समेटकर फरार हो गए थे। इसके अलावा गांव बदनौली चौराहा स्थित बाबूगढ़ के गांव गोहरा आलमगीरपुर के हरिभूषण की अंग्रेजी शराब की दुकान से चार अप्रैल की रात चोर अलग-अलग ब्रांड की 26 बोतल व सात पव्वा चोरी कर फरार हो गए थे।

बेटे के साथ कर रहा था नगर में चोरी

सभी मामलों में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। छानबीन के दौरान पता चला कि सभी वारदातों को जिला मेरठ के थाना जानी के गांव कुराली के दीपक व उसके पुत्र ने अंजाम दिया था। वर्तमान में आरोपी थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला आंबेडकर नगर में किराए के मकान में रह रहा था। शनिवार को पुलिस ने दीपक को दिल्ली रोड से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस उसके पुत्र की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News