Hapur News: बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर भड़के एसपी, जल्द खुलासा करने की दी चेतावनी

Hapur News: पुलिस लाइन में एसपी ने पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों की क्राइम मीटिंग ली। इस दौरान चोरी की वारदातों व गिरफ्तारी को लेकर थानेदारों के जमकर पेंच कसे।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-03 09:34 GMT

हापुड़ में एसपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। अधिकारी पुलिसकर्मियों को रात्रि गस्त के बजाए पुलिसकर्मी आराम फरमाने में लगे है। बढ़ती चोरी की वारदातों का मुद्दा देर रात हुई क्राइम मीटिंग में जमकर उठा। एसपी ने जमकर थानेदारों को लताड़ लगाई। अपराध नियंत्रण के साथ-साथ अपराधियों की धरपकड़ के कड़े आदेश दिए। लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी भी दी।

एसपी ने पुलिस लाइन में ली मीटिंग

देर रात हुई पुलिस लाइन में एसपी ने पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों की क्राइम मीटिंग ली। इस दौरान बढ़ी चोरी की वारदातों व चोरी की वारदातों व चोरो की गिरफ्तारी को लेकर एसपी ने थानेदारां के जमकर पेंच कसे। उन्होंने कहा कि प्लान बनाकर चोरी की लंबित वारदातों को जल्द से जल्द पर्दाफाश कर चोरो को जेल भिजवाया जाएगा। बदमाशों की निगरानी कर उन पर शिकंजा कसा जाए। डकैती ,लूट और चोरी समेत अन्य वारदातों में शामिल बदमाशों की पूरी कुंडली खंगाली जाए। बदमाशों का इतिहास पता कर निगरानी अनिवार्य रूप से की जानी चाहिए। दिन और रात के समय होने वाली पुलिस चेकिंग और गस्त समय से की जाए।

सभी सीओ को क्षेत्र में चेकिंग के दिए निर्देश

पुलिस क्षेत्र अधिकारी अपने अपने क्षेत्रों में पुलिस द्वारा की जाने वाली चेकिंग पर कड़ी निगरानी करें। अपराध नियंत्रण को लेकर थाना प्रभारियों के कार्य की समीक्षा की जाए।

एसपी ने पुलिसकर्मियों को दिए ये निर्देश

एसपी अभिषेक वर्मा ने थानों में लंबित विवेचनाओं और शेष अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जाए। अपराध पर हर हाल में अंकुश लगाया जाए। अधिकारिक स्तर से पुलिसकर्मियों के कार्य की विवचेना कराई जा रही है। लापरवाही पर पुलिसकर्मी कार्यवाही के लिए तैयार रहे।

Tags:    

Similar News