Hapur News: एसपी कुंवर ज्ञानन्जय सिंह की बड़ी कार्यवाही, पांच फरार बदमाशों पर इनाम घोषित

Hapur News: एसपी कुंवर ज्ञानन्जय सिंह के निर्देश पर पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। जहां विभिन्न थानों पर दर्ज मुक़दमों में लगातार काफी समय से फरार चल रहे पांच शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-10 10:43 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack) 

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के एसपी कुंवर ज्ञानन्जय सिंह के निर्देश पर पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। जहां विभिन्न थानों पर दर्ज मुक़दमों में लगातार काफी समय से फरार चल रहे पांच शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया गया। अपील करते हुए कहा है कि कोई भी अपराधी दिखने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें।

पांच शातिर बदमाश अपराध करके थे फरार

दरअसल, जिले में विभिन्न थानों में अपराधियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में आपराधिक मुकदमे दर्ज है और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी क्षेत्र से फरार चल रहे है। हालांकि पुलिस अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए अथक प्रयास भी कर रही है। मगर अब एसपी कुंवर ज्ञानन्जय सिंह ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जिले के विभिन्न थानों पर दर्ज (चिन्हित) मुक़दमों में लगातार फरार चल रहे पांच शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु इनाम घोषित किया गया है।

इन अपराधियों पर घोषित किया गया इनाम

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि, प्रमोद निवासी मदनपुर खादर थाना सरिता विहार दक्षिण पूर्व दिल्ली पर थाना बहादुरगढ़ से 25 हजार का इनाम, मारूफ निवासी ग्राम दोताई पर थाना गढ़मुक्तेश्वर पर 25 हजार का इनाम, शहजाद निवासी ग्राम तौड़ी थाना भोजपुर पर 25 हजार का इनाम, सतवीर पंडित निवासी टांडा थाना छपरौली जनपद बागपत पर 20 हजार का इनाम, आकाश निवासी ग्राम चक्रसेनपुर कस्बा थाना बाबूगढ़ पर दस हजार का इनाम घोषित किया गया है।

पुलिस नें की जनता से अपील

वहीं पुलिस नें आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि इनमें से किसी भी अपराधी के सम्बन्ध में किसी को कोई जानकारी प्राप्त होती है या किसी जगह पर दिखाई देता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को (जिला नियंत्रण कक्ष हापुड़ 9454405126, यूपी 112, 9044254829 और सोशल मीडिया सेल, हापुड़ 7839869724) पर दें। सूचना देने वाले का नाम और पता गोपनीय रखा जायेगा।

Tags:    

Similar News