Hapur News: तेज रफ्तार कार ने टोलकर्मी को मारी जोरदार टक्कर, हालत गंभीर

Hapur News: टोल प्लाजा प्रबंधक अजीत चौधरी नें बताया कि कार चालक टोल शुल्क बचाने के लिए टोल कर्मी को टक्कर मारते हुए कार तेज गति से लेकर फरार हो गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-07 03:52 GMT

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा पर एक कार चालक ने टोल शुल्क बचाने के लिए तेज गति से कार दौड़ाते हुए एक टोल गर्मी को टक्कर मार दी। कार की तेज टक्कर से टोल कर्मी हवा में उड़ते हुए तेज आवाज के साथ सड़क पर आकर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, कार चालक कार सहित हापुड़ की ओर फरार हो गया। आनन फानन में अन्य टोल कर्मियों ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चालक की तलाश में जुट गई है।

टोल कर्मी की हालत गंभीर

राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर हेमराज टोल गर्मी है, गुरुवार को उनकी ड्यूटी लेन नंबर पांच पर लगी हुई थी। गुरुवार की देर रात्रि लगभग ढाई बजे वह अपने कार्य पर थे। इसी दौरान गाजियाबाद से हापुड़ की ओर एक सफेद रंग की कार तेज गति से आ रही थी। जैसे ही उन्होंने कार को टोल शुल्क के लिए रुकने का इशारा किया। कार चालक ने कार की गति और तेज कर दी और ढोल गर्मी को टक्कर मारते हुए तेजी से हापुड़ की ओर निकल गई। वहीं टोलकर्मी टक्कर से हवा में उड़ते हुए सड़क पर तेजी से आकर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क पर गिरते ही अन्य टोल कर्मी उसके पास पहुंचे और उसकी गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत ही पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर बताई हैं।


टोल बचाने के लिए आरोपी नें चढ़ाई कार

टोल प्लाजा प्रबंधक अजीत चौधरी नें बताया कि कार चालक टोल शुल्क बचाने के लिए टोल कर्मी को टक्कर मारते हुए कार तेज गति से लेकर फरार हो गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है। टोलकर्मी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है।

कार के नंबर को ट्रेस कर की जाएगी कार्यवाही

सीओ जितेंद्र शर्मा का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के सहारे कार चालक की तलाश की जा रही है, जल्द ही कार चालक को कार सहित गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Tags:    

Similar News