Hapur News: दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, जमकर पथराव, आधा दर्जन घायल, तीन की हालत गंभीर

Hapur News: अब्दुल जब्बार और हसीन के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई दोनों पक्षों के लोग हाथों में लाठी डंडे लेकर आमने सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों ने जमकर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-20 19:39 IST

Hapur News ( Pic- Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव देहपा में दो पक्षों के बीच मामूली विवाद ने तूल पकड़ लिया, जिसके चलते लाठी डंडे, पथराव की घटना हुई। जबकि दोनों पक्षों के आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को चोट आई है। वही तीन की हालत गंभीर बनी हुई हैं। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है। पुलिस को दोनों पक्षों ने तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस वायरल वीडियो की जाँच कर रही है।

यह था पूरा मामला

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात कों गांव देहरा में अब्दुल जब्बार और हसीन के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। गांव के गणमान्य लोगों ने दोनो को समझा बुझाकर मामला शांत कराकर घर भेज दिया था। जिसके कुछ देर बाद ही दोनों पक्षों के लोग हाथों में लाठी डंडे लेकर आमने सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों ने जमकर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल भेजा गया, जहां से गंभीर रूप सें तीन घायलों को मेरठ रेफर किया गया है।

दोनों पक्षों ने दी थाने में तहरीर

एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह का कहना है कि सूचना पर पहुंची थाना धौलाना पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया था। वहीं घटना के सबंध में एक वीडियो वायरल हो रही है जिसकी जाँच के लिए थाना प्रभारी को निर्देश दिए गए हैं। मामले की जांच करवाई जा रही है। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस जाँच कर रही हैं। जाँच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News