Hapur News: धूम फिल्म की तर्ज पर जनपद में स्टंटबाजी, वायरल हुआ वीडियो, पुलिस नें चालान कर की कार्यवाही

Hapur News: इस खतरनाक वीडियो के वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि स्टंटबाजो के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-16 14:36 GMT

Hapur News (Pic- Newstrack) 

Hapur News :- हापुड़ की सड़कों पर धूम फिल्म की तरह स्टंटबाजी करते कुछ युवकों का वीडियो वायरल होते ही पुलिस नें सज्ञान लेकर कार्यवाही की हैं। दरअसल,यह वीडियो जनपद के दिल्ली रोड पर महंगी रेसिंग बाइक पर सवार पांच युवक का हैं। जिसमें सें एक बाईक पर सवार दो युवक आगे के पहिये का चक्का हवा में उठाकर रफ्तार में गुजरता दिखाई दे रहा हैं। इस खतरनाक वीडियो के वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि स्टंटबाजो के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही। मगर नौजवान अपने साथ अन्य लोगों की जान जोखिम में डाल रहें हैं।

वायरल वीडियो की कहानी

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो हापुड़ सें दिल्ली की और जाने वाले रोड का है। पांच युवक महंगी स्पोर्ट्स बाइक में रफ्तार से गुजरते दिखाई दे रहे हैं। इनमें से एक युवक की बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं हैं। वे सभी हापुड़ रकी तरफ से आ रहे है। तभी इनमें से एक युवक ने खतरनाक तरीके से बाइक को आगे से उठा लिया, फिर वह तेजी से एक्सीलेटर देते हुए आगे निकल गया। यह स्टंट उसके साथ आसपास से गुजर रहे किसी के लिए भी जानलेवा साबित हो सकता था।


स्टंटबाजी करने पर भेजा चालान

ट्रैफिक सीओ जितेंद्र शर्मा ने कहा कि दिल्ली रोड पर स्टंटबाजी करने वाले युवकों का वीडियो सज्ञान में आया था । उन्होंने कहा कि शहर में हर चौक-चौराहों में कैमरे लगे हुए हैं। इसके अलावा यदि सोशल मीडिया में भी इस तरह की स्टंटबाजी का वीडियो सामने आता है तो तत्काल कार्रवाई की जाती हैं । दोबारा ऐसा करने पर लाइसेंस भी जब्त किया जाएगा।वीडियो में दिख रही बाइक के मालिक के खिलाफ आठ हजार का चालान कर वैधानिक कार्यवाही की हैं।

Tags:    

Similar News