वर्दी की हनक दिखाने वाले सब-इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, महिला पर थप्पड़ मारने के बाद तानी थीं पिस्टल

Hapur News: मामला शहर के मेरठ रोड का है, जब बुधवार को एक अस्पताल के पास से स्विफ्ट कार जा रही थी, तभी बराबर से एक ई-रिक्शा गुजर रही थी जिसमें महिलाएं सवार थी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-07 12:15 GMT

वर्दी की हनक दिखाने वाले सब-इंस्पेक्टर पर गिरी गाज (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के मेरठ रोड के पास के वायरल वीडियो का एसपी ने संज्ञान लेकर कार्यवाही की है। आरोपी कार चालक जनपद की मेरठ रोड पर स्थित पुलिस लाइन में सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। वायरल वीडियो के आधार पर सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। एसपी की इस कार्यवाही से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

यह था वायरल वीडियो का पूरा मामला

मामला शहर के मेरठ रोड का है, जब बुधवार को एक अस्पताल के पास से स्विफ्ट कार जा रही थी, तभी बराबर से एक ई-रिक्शा गुजर रही थी जिसमें महिलाएं सवार थी। बताया जा रहा है यह महिलाएं मजदूरी करने के लिए जा रही थी। कार और ई-रिक्शा आपस में किसी कारण टकरा गई थीं। जिसके बाद कार सवार सब-इंस्पेक्टर आग बबूला हो गया और उसने ई रिक्सा चालक को अपशब्द कहने शुरू कर दिए। इसके बाद मजदूर महिलाओं ने इसका विरोध किया। तो आरोपी सब-इंस्पेक्टर ने गाड़ी से निकलकर अपनी अंटी से पिस्टल निकालकर महिला पर तान दी और महिला को जोरदार एक थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद आसपास मौजूद लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। जिसके बाद महिला ने दबंग सब-इंस्पेक्टर की इस हरकत का विरोध किया। वही भीड़ को बढ़ता देख आरोपी सब-इंस्पेक्टर हाथ में पिस्टल लेकर कार में सवार होकर मौके से चला जाता है।

सरकारी पिस्टल से दिखाई हनक

वीडियो वायरल होने पर संज्ञान में आया है कि आरोपी व्यक्ति का नाम शेर सिंह राणा बताया जा रहा है। जो कि मेरठ रोड स्थित पुलिस लाइन में तैनात है। वायरल वीडियो में आरोपी सब-इंस्पेक्टर के हाथ में देखी जा रही सरकारी पिस्टल बताई जा रही है।

एसपी के निर्देश पर कार्यवाही

वहीं इस मामले में एएसपी हापुड़ विनीत भटनागर का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति पुलिस लाइन में तैनात सब-इंस्पेक्टर है। सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। जो व्यवहार पुलिस कर्मी द्वारा किया है वह बहुत ही गलत आचरण है। जिसको लेकर कार्रवाई की गईं है ।

Tags:    

Similar News