Hapur News: भटियाना के टैंकर चालक की अलीगढ़ में हत्या, गांव में मचा कोहराम

Hapur News: थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव भटियाना निवासी एक टैंकर चालक की अलीगढ़ जनपद में हत्या कर दी गई। टैंकर चालक पिलखुवा की एक डेयरी से दूध का टैंकर लेकर दो अगस्त को प्रतापगढ़ गया था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-10 16:37 GMT

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव भटियाना निवासी एक टैंकर चालक की अलीगढ़ जनपद में हत्या कर दी गई। टैंकर चालक पिलखुवा की एक डेयरी से दूध का टैंकर लेकर दो अगस्त को प्रतापगढ़ गया था। वहां से वापस घर लौटने के दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया है। शनिवार को परिजन अलीगढ़ पहुंचे और शव लेकर गांव आ गए। जहां पर शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। गांव भटियाना के रहने वाले शाहिद ने बताया कि उनका भाई जावेद टैंकर चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। बीती दो अगस्त को वह पिलखुवा की एक डेयरी से दूध का टैंकर लेकर प्रतापगढ़ के लिए निकला था।

बोला था कि 10 अगस्त को आएंगे, लेकिन आया शव 

जावेद प्रतापगढ़ जाने से पहले अपने परिवार के लोगों को यह बताकर गया था कि वह शनिवार 10 अगस्त तक वापस आ जाएगा। शनिवार सुबह तक जब जावेद घर नहीं लौटा तो उसके परिजन ने मेरठ के रहने वाले ट्रांसपोर्टर से बात की। जिसके बाद ट्रांसपोर्टर ने वाहन की लोकेशन निकाली तो वह अलीगढ़ जनपद में आई।

मृतक के भाई ने बताया कि जिसके बाद परिजन अलीगढ़ पहुंचे तो जावेद का शव मिला। जावेद के गले पर निशान थे। जिससे साफ था कि उसके भाई की हत्या की गई है। शव को लेकर परिजन गांव भटियाना आ गए। जिसके बाद परिजन में शोक की लहर दौड़ गई। बताया जा रहा है कि मृतक जावेद के चार बच्चे हैं। जिसमें तीन पुत्री और एक पुत्र है। जावेद की मौत के बाद उसकी पत्नी इमराना का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। गांव में गमगीन माहौल के बीच ग्रामीणों ने शव को सुपुर्द खाक कर दिया।

Tags:    

Similar News