Hapur News: करंट की चपेट में आकर किशोर की मौत, घर से चारा लेने गया था

Hapur News: खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गया किशोर करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-06 16:11 GMT

करंट लगने से किशोर की मौत, घर से चारा लेने गया था: Photo- Newstrack

Hapur News: जानवरों से फसल की रखवाली करने के लिए खेत के चारों तरफ लगाई गई तार की बाड़ में खेत मालिक ने दिनदहाड़े करंट छोड़ दिया। खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गया किशोर करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के ग्रामीण शिवकुमार उर्फ काले का 13 वर्षीय पुत्र हिमांशु बृहस्पतिवार को अपने मवेशियों के लिए खेत से हरा चारा लेने गया था। घास की कटाई के बाद जब वह वापस लौट रहा था तो गांव के ही सुनील के खेत पर मवेशियों से बचने के लिए लगाई गई। बिजली के तारों की चपेट में आकर उसकी गर्दन उलझ गई।

ग्रामीणों ने उसे तार में फंसा हुआ देखा तो चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया। उनकी आवाज सुनकर स्थानीय लोग खेत पर दौड़कर आए। लाइन काटकर किसी तरह हिमांशु को तार से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरो नें उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना हिमांशु को परिजनों और पुलिस को दी। इधर मौत से घर में कोहराम मच गया है। मृतक की माँ का रो-रोकर बुरा हाल है। अन्य ग्रामीणों के भी आँसू नहीं थम रहे है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच की जारी

थाना कपूरपुर प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने खेत के मालिक सुनील कुमार के खिलाफ तहरीर दी है। घटना की जांच का उचित कार्य कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News