Hapur News: किशोरी हुई लापता, मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

Hapur News: थाना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र की प्रहलाद नगर में रहने वाली चंचल 12 वर्षीय किशोरी 19 अगस्त की शाम तीन बजे के करीब घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-22 11:06 GMT

हापुड़ में किशोरी हुई लापता (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के ग्रेटर थाना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र से एक नाबालिग किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं है। इसके बाद से पुलिस में महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। परिजनों ने चंचल के गायब होने पर अनहोनी की भी आशंका जताई है।

19 अगस्त की शाम से लापता है किशोरी

बता दे कि थाना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र की प्रहलाद नगर में रहने वाली चंचल 12 वर्षीय किशोरी 19 अगस्त की शाम तीन बजे के करीब घर से संदिग्ध परिस्थितियों में घर से किसी को बिन कुछ बताये लापता हो गईं। लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं लोटी। बेटी कों घर से गायब देख परिजनों नें खोजबीन शुरू कर दी। इसके बाद भी किशोरी का कही अता -पता नहीं चल सका हैं। लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई। परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद कुछ पता नहीं चलने पर पुलिस से शिकायत की है।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

इस संबंध में थाना पिलखुवा पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर चंचल की गुमशुदगी दर्ज की गई है। उसकी तलाश के लिए टीमों को लगाया गया है। पीड़िता के घर के आसपास लगें सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच की जा रही है।

जल्द किया जाएगा बरामद

इस सबंध में सीओ पिलखुवा स्तुति सिंह का कहना हैं कि, किशोरी की माँ नें थाने तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई हैं। थाना प्रभारी द्वारा मामले की जाँच कराई जा रही हैं।किशोरी कों जल्द सकुशल बरामद कर परिजनों कों सौपा जाएगा। घर के आसपास लगें सीसीटीवी की फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News