Hapur News: मामूली कहासुनी में दो पक्षों में तनाव, एक की मौत, पुलिस बल तैनात

Hapur News: जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में देर रात्रि दो पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद में एक व्यक्ति उपचार के दौरान जान चली गईं।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-05 15:31 IST

Hapur News ( Pic- Newstrack)

Hapur News :- यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में देर रात्रि दो पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद में एक व्यक्ति उपचार के दौरान जान चली गईं। मृतक की पहचान ग्राम शाहपुरजट्ट के 46 वर्षीय विपिन शर्मा रूप में हुई है।पुलिस नें मृतक के शव को कब्जे में लेकर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत

पुलिस नें बताया कि, देर रात्रि ग्राम शाहपुरजट्ट में दो पक्षों के बीच मामूली कहासुनी के दौरान विवाद हो गया था। जिसमें गांव निवासी बबलू नें छत पर खडे होकर गली में खडे विपिन शर्मा के सिर पर पत्थर मारकर घायल कर दिया था । जिसके कारण वह लहूलुहान हो गए। जिन्हे परिजनों नें गंभीर हालत में आनन फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ देर रात डॉक्टरो नें उनका उपचार किया।शनिवार की सुबह उपचार के दौरान विपिन शर्मा की मौत हो गईं। मृतक की मौत सें परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रों रोकर बुरा हाल हो गया।पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस सबंध में थाना प्रभारी विजय गुप्ता का कहना है कि,पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।पुलिस ने मृतक विपिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है।पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।इस घटना सें गांव में सुरक्षा को लेकर पुलिस बल की तैनाती की गईं है।गांव में माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News