Hapur: कार सवार आरोपियों ने युवक के अपहरण का किया प्रयास, मुकदमा दर्ज

Hapur: जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव गोयना में एक युवक का कार सवार आरोपियों ने अपहरण करने का प्रयास किया। असफल होने पर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-15 11:21 IST

हापुड़ में कार सवार आरोपियों ने युवक के अपहरण का किया प्रयास (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के हापुड़ जनपद की नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव गोयना में एक युवक का कार सवार आरोपियों ने अपहरण करने का प्रयास किया। असफल होने पर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गई। मामले में युवक के पिता की तहरीर पर दो महिलाओं समेत छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पीड़ित की जुबानी, तहरीर की कहानी

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में गांव गोयना के नंदकिशोर सैनी ने बताया कि वह वाणिज्य कर विभाग में कार्यरत है। अराजक तत्वों ने कुछ मकानों व सैनी मार्केट की दीवारों पर आपत्तिजनक कमेंट लिख दिया था। वहां एक मोबाइल नंबर भी लिखा गया था। इस नंबर पर पीड़ित के पुत्र ने काल की। जिससे गुस्साए गांव के ही किरनपाल, तेजपाल, दिव्यांशु, मोहित, अनीता व मंजू ने मोदीनगर रोड पर स्थित बिजली घर के सामने पुत्र राहुल सैनी के जिम पहुंचे।

जिम पहुंचकर आरोपियों ने बेटे के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता की। विरोध करने पर उसकी बेरहमी से पिटाई भी की। इसी बीच आरोपियों के साथ मिले हुए कुछ और लोग जिम के बाहर कार लेकर पहुंचे। आरोपियों ने राहुल के अपहरण का प्रयास किया। बेटे के शोर मचाने पर राह से गुजर रहे कुछ लोग मदद के लिए पहुंचे। लोगों को देख आरोपी डर गये और हत्या करने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। बेटे ने घर पहुंचकर आपबीती परिजनों को बतायी। वहीं आरोपियों की इस हरकत के बाद परिवार के लोग भी दहषत में हैं।

नामजद आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

इस सबंध में नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News