Hapur News: भाजपा नेता के घर हुई चोरी के सामान के खाली डिब्बे जंगल में बरामद, पुलिस जांच में जुटी

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव बागड़पुर में भाजपा नेता के घर में लाखों रुपए के जेवर और नकदी चोरी हो गई थी। जेवर के खाली डिब्बे और बैग गांव के ही जंगल में पड़े मिले ।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-22 17:30 GMT

भाजपा नेता के घर हुई चोरी के सामान के खाली डिब्बे जंगल में बरामद, पुलिस जांच में जुटी: Photo- Social Media

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव बागड़पुर में भाजपा नेता के घर में लाखों रुपए के जेवर और नकदी चोरी हो गई थी। बृहस्पतिवर की देर शाम को जेवर के खाली डिब्बे और बैग गांव के ही जंगल में पड़े मिलने से हड़कप मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने खाली डिब्बों को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पीड़ित ने दी पुलिस को सूचना

बागड़पुर के रहने वाले अवि चौहान ने पांच दिन पूर्व गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उल्लेख किया था। कि वह परिवार के साथ घर के आंगन में सोया हुआ था और कमरे के ताले लगे हुऎ थे। इसी दौरान घर में घुसे चोरों ने ताला तोड़कर सेफ-संदूक में रखी लाखों रुपए की चैन, अंगूठी, मंगलसूत्र, कुंडल समेत अन्य करीब सात लाख रुपये के आभूषण चोरी कर लिए। पीड़ित ने बताया की बृहस्पतिवर की शाम को जेवर के खाली डिब्बे और बैग गांव के ही जंगल में पड़े मिले हैं। जिसकी सूचना पर पहुंचे पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

क्या बोले थाना प्रभारी?

इस सबंध में गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित द्वारा पुलिस कों सूचना दी गईं थी।कि गांव के जगल में उसके घर हुई चोरी ज्वेलरी के खाली डिब्बे व बैग पड़े हैं। पुलिस नें सभी सामान कों कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News