Hapur News: सनकी आशिक का कारनामा, युवती के होने वाले पति को दी जान से मारने की धमकी

Hapur News: प्रेमिका की शादी तय हो जाने से खफा प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले पति को गन्दी-गन्दी गालियां देकर उल्टे सीधे मैसेज भेजकर गांव में बारात लाने पर जान से मारने की धमकी दी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-11 10:13 GMT

हापुड़ में युवती के होने वाले पति को दी जान से मारने की धमकी (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रेमिका की शादी तय हो जाने से खफा प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले पति को गन्दी-गन्दी गालियां देकर उल्टे सीधे मैसेज भेजकर गांव में बारात लाने पर जान से मारने की धमकी दी। प्रेमिका के साथ शादी करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। मामले में पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़िता ने सनकी आशिक के खिलाफ दी तहरीर

जनपद हापुड़ के देहांत थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का विवाह नगर कोतवाली क्षेत्र के हर्ष विहार मोहल्ला निवासी सचिन से तय हुआ है। विवाह 4 मार्च को है। युवती के गांव का एक युवक युवती से एक तरफा प्यार करता है। युवती ने बताया कि आरोपी उसपर गन्दी नजर रखता है तथा कई बार पीड़िता के साथ छेड़छाड़ कर चुका है।राह चलते उल्टी सीधी फब्तियां कसता है। जब से पीड़िता का रिश्ता तय होने का आरोपी गोलू को पता चला है।

आरोपी गोलू पीड़िता के होने वाले पति को फोन कर गंदी गंदी गालियां देता है। वही उनके मोबाइल पर उल्टे सीधे मैसेज भेजता है। वही गांव में बारात लाने पर होने वाले पति को गोली मारने की धमकी देता है। पीड़िता के परिवारवालों ने जब आरोपी के घर जाकर बात की तो गोलू व उसके परिवार वाले गन्दी गन्दी गालियां देते हुए कहा कि अगर तुमने अपनी बेटी के शादी का रिश्ता वहाँ से नही तोड़ा तो हम सबसे पहले दूल्हे को गोली मारंगे। जिसको लेकर थाने में तहरीर दी है।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News