Hapur News: हिस्ट्रीशीटर सहित तीन शराब तस्कर गिरफ्तार, कार्तिक पूर्णिमा मेले के लिए तैयार की जा रही थी अवैध शराब

Hapur News: थाना सोमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्तिक पूर्णिमा मेले में अवैध शराब की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है। जहाँ पुलिस ने अलग अलग जगह से तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-07 08:37 GMT

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के खादर क्षेत्र के  नया गांव के जंगल मे अवैध रूप से संचालित कच्ची शराब के कारोबार का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दबिश देकर दो शराब की भट्टियों को बरामद किया है। साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए दो हजार लीटर लहन व 70 लीटर कच्ची शराब सहित भारी मात्रा में उपकरण बरामद किए हैं।

मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही

पुलिस ने बताया कि कार्तिक पूर्णिमा मेले और दीपावली के पर्व को लेकर पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है। उन्होंने बताया कि रात को पुलिस को सूचना प्राप्त हुईं कि गांव नयागांव के जंगल मे कच्ची शराब की भट्टी चल रही है। भट्टी को कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर संचालित कर रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बताए गए स्थान पर दबिश दी। दबिश के दौरान आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया आरोपी गांव नयागांव का रहने वाला रूपेंद्र उर्फ रूपेश है।आरोपी कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी है। आरोपी के पास पुलिस ने दो शराब की भट्टी, दो हजार लीटर लहन, 70 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। इसके अलावा पुलिस ने गांव कल्याण वाली मड़ैया के रहने वाले सोमपाल सिंह से 40 लीटर और नयागांव के रहने वाले जितेंद्र सिंह से 50 लीटर कच्ची शराब को बरामद किया है।


मेले में रहेगी शराब पर पूर्णता से रोक

थाना सोमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्तिक पूर्णिमा मेले में अवैध शराब की रोकथाम के  लिए अभियान चलाया जा रहा है। जहाँ पुलिस ने अलग अलग जगह से तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों के कब्जे से अवैध शराब , लहन व शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। 



 


Tags:    

Similar News