Hapur News: एक ही मोहल्ले की तीन युवतियां लापता, तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: अनहोनी की आशंका से सहमे परिजनों नें घंटों उनकी तलाश में जुटे रहे, लेकिन सुराग नहीं लगा। पीड़ित परिजनों द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस भी हरकत में आ गईं हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-16 09:53 GMT

एक ही मोहल्ले की तीन युवतियां लापता   (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र से तीन परिवारों से एक विवाहिता सहित तीन युवतियां अचनाक लापता हो गई । विवाहिता, युवती सहित बच्ची बाजार सें शॉपिंग करने के लिए निकली थी। लेकिन वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता होने लगी। परिजनों ने अपने स्तर पर तीनों की तलाश की, लेकिन जब कोई सुराग नहीं मिला तो मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

परिजनों नें दी थाने में तहरीर

पुलिस नें बताया कि पीड़ित आलोक गणेश पुरा पीर के पास मेरठ रोड़ का निवासी हैं। पीड़ित की शादीशुदा बहन शिवानी पुत्री रामोतार उम्र करीब 22 वर्ष व पड़ोस में रहने वाली राधिका पुत्री राजू उम्र करीब 14 वर्ष व मोनी उर्फ मनू पुत्री अशोक उम्र करीब 23 वर्ष घर से बाजार शॉपिंग करने के लिए कहकर गयी थी। जो अब तक घर वापस नहीं आयी है। इस घटना के बाद से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। अनहोनी की आशंका से सहमे परिजनों नें घंटों उनकी तलाश में जुटे रहे, लेकिन सुराग नहीं लगा। मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुट गईं।वहीं पीड़ित परिजनों द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस भी हरकत में आ गईं हैं।

मुकदमा दर्ज कर शुरू हुई तलाश

इस सबंध में सदर सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया हैं। जल्द ही विवाहिता, युवती और बच्ची को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस द्वारा आसपास के लगें सीसीटीवी खागाले जा रहें हैं सर्विलांस की मदद भी ली जा रही है। जल्द युवतियों को बरामद कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News