Hapur News: भौकाल दिखाने के लिए तमंचे से किया फायर, पुलिस तीनों युवकों की तलाश में जुटी

Hapur News: वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस इसकी जांच में लगी है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-09 09:01 GMT

तमंचा चलाते युवक (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में अवैध तमंचों से फायरिंग करते हुए कुछ युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें तीन युवक एक के बाद एक तमंचे से फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो हापुड़ जनपद के थाना देहात इलाके के गांव ततारपुर का बताया जा रहा है। पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी है। युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

सोशल मिडिया पर हुआ था वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर शस्त्रों के प्रदर्शन को लेकर पुलिस गंभीर है। तो वहीं नवयुवक द्वारा अवैध तमंचों से - खेलने का खेल थम नहीं रहा है। फायरिंग व असलहों की नुमाइश करते हुए युवकों की वीडिया वायरल हो रहा है। फायरिंग करने वाले एक युवक का नाम मनप्रीत उर्फ़ मल्ली फायरिंग करते नजर आ रहा है। वहीं वीडियो में दो अन्य युवक असलहे के साथ दिखाई दे रहे जो फायरिंग कर रहे हैं। इस तरह असलहों के खुलेआम प्रदर्शन को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम युवकों की तलाश में जुटी है। वहीं आरोपी युवक गांव से फरार बताये जा रहे हैं।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस इसकी जांच में लगी है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। अधिकारियों का दावा है कि इन्हें जल्द सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। गौरतलब है कि हापुड़ में कल ही पुलिस नें अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया था इसके बाद भी युवाओं के हाथों में आ रहे अवैध हथियारों से पुलिस की चिंताएं बढ़ गई हैं।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

वीडियो वायरल होने के बाद एएसपी विनीत भटनागर ने युवाओं के पेरेंट्स से अपील की है कि अपने बच्चों का ध्यान रखें कि उनके पास अवैध असलहे ना हो अगर किसी के पास अवैध असलहे पाए जाएं तो उन बच्चों के माता-पिता पुलिस से तुरंत संपर्क करें। उन्होंने कहा कि युवकों का कैरियर बर्बाद ना हो इसके लिए परिजन अपने बच्चों का ध्यान रखें।  

Tags:    

Similar News