Hapur News: पैट्रोल पंप संचालक को थार कार से कुचलने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, कार जब्त

Hapur News: बाईपास के निकट सोना पेट्रोल पंप के पास रोड़ रेज में पैट्रोल पंप संचालक प्रभात त्यागी कों कार से कुचल दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने थार कार सवार दों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-24 18:47 IST

Hapur News ( Pic- News Track)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के बुलंदशहर रोड़ बाईपास के निकट सोना पेट्रोल पंप के पास रोड़ रेज में पैट्रोल पंप संचालक प्रभात त्यागी कों कार से कुचल दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने थार कार सवार दों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान मोहम्मद हमजा कुरैशी और मौ आमिर के रूप में हुई है। पुलिस नें दोनों के खिलाफ कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया हैं।

मृतक के भाई ने कराया था मुकदमा दर्ज

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तगासराय के रहने वाले चंदन त्यागी ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उनका तहेरा भाई प्रभात त्यागी अपनी ब्रेजा कार में सवार होकर 21 अक्टूबर की दोपहर करीब तीन बजे थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव इम्टोरी स्थित अपने फार्म हाउस पर जा रहे थे। नेशनल हाइवे -09 पर उनका थार कार सवार चालक से रोडरेज की घटना के बाद विवाद हो गया था। इसके बाद भाई अपनी कार में सवार होकर घर आने लगे। थाना हाफिजपुर क्षेत्र के सोना पेट्रोल पंप के पास पहुंचने पर पीछे से थार कार के चालक ने भाई की कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद भाई ने अपनी कार कों रोक दिया और नीचे उतर गए। इसी बीच आरोपी ने तेज गति से कार को लाकर भाई को कुचल दिया। कार सवार आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस नें उन्हें नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया था। जहाँ से उनकी गंभीर हालत कों देखते हुए गौतमबुद्धनगर के अस्पताल में रेफर किया गया। जहाँ उपचार के दौरान उनकी मौत हो गईं।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई दर्दनाक घटना

हाफिजपुर में हुए रोड रेज मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसने इस घटना की गंभीरता को उजागर किया है। इस फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आरोपियों ने बिना किसी उकसावे के पैट्रोल पंप संचालक प्रभात त्यागी को अपनी कार से कुचल दिया।सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, घटना की शुरुआत 21 अक्टूबर की दोपहर करीब तीन बजे हुई जब पेट्रोल पंप संचालक गांव इम्टोरी में स्थित अपने फार्म हाऊस पर जा रहें थे।थार कार के चालक नें पैट्रोल पंप के मालिक प्रभात त्यागी का रोड़रेज कों लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद मृतक प्रभात त्यागी घर की और जाने लगें।जब आरोपियों नें थार कार से काफ़ी दूर तक पंप संचालक की ब्रेजा कार का पीछा किया था।तो आरोपियों ने अचानक अपनी थार कार को तेजी से चलाकर ब्रेजा कार पर टक्कर मार दी । टक्कर लगने से प्रभात त्यागी कार से नीचे उतरे गए। इसी बीच आरोपियों नें तेज गति से थार कार कों लाकर प्रभात त्यागी में टक्कर मारकर हवा में उछल दिया और फिर सड़क पर गिर पड़े। इसके बाद आरोपी थार कार कों लेकर मौके से फरार हो गए।

चेकिंग के दौरान आरोपी गिरफ्तार

इस सबंध में पिलखुवा सीओ अनीता चौहान नें बताया कि रोड़रेज के मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। पुलिस नें मृतक के भाई की तहरीर पर बीएनएस की धारा 103(1),03,352 तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था।पुलिस नें मुखबिर की सूचना पर रामपुर रोड़ के अंडरपास के पास से चेकिंग के दौरान मोहम्मद हमजा कुरैशी पुत्र सलीम और मौ आमिर पुत्र नूर मोहम्मद निवासी अलीनगर रामपुर रोड़ से गिरफ्तार किया हैं। पुलिस नें घटना में प्रयुक्त थार कार कों कब्जे में लेकर कार्यवाही की हैं।

Tags:    

Similar News