Hapur News: पुलिस की छापामारी में एक बाल अपचारी सहित दो गिरफ्तार, कच्ची शराब व लहन बरामद

Hapur News: गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास कच्ची शराब, लहन और शराब बनाने के उपकरण बरामद किए है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-09-26 07:43 GMT

Hapur News  (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने रात को खादर क्षेत्र के जंगल में दबिश देकर कच्ची शराब की भट्ठी का पर्दाफाश किया। यहां से पुलिस ने एक बाल अपचारी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास कच्ची शराब, लहन और शराब बनाने के उपकरण बरामद किए है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खादर क्षेत्र में पुलिस छापेमारी

देर रात पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान मुखबिर ने खादर क्षेत्र के गांव नयागांव के जंगल में शराब की भट्ठी संचालन होने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने बताए गए स्थान पर दबिश दी। दबिश के दौरान शराब बनाने वाले पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा करते हुए पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों में एक बाल अपाचारी और गांव का रहने वाला धर्मवीर सिंह है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 50 लीटर कच्ची शराब 400 लीटर लहन और शराब बनाने के उपकरण बरामद किए है।

क्षेत्र में नही होने दिया जाएगा अवैध शराब का कारोबार

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर देर रात खादर क्षेत्र के गांवों सहित जंगलों में दबिश दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने एक बाल अपाचारी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 50 लीटर कच्ची शराब व 400 लीटर लहन सहित उपकरण बरामद किया गए है।पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम धर्मवीर सिंह निवासी नयागांव इनायतपुर बताया है।थाना प्रभारी ने बताया कि आगे भी इस प्रकार से अभियान जारी रहेगा।

Tags:    

Similar News