Hapur News: मामूली कहासुनी को लेकर दो समुदायों में चले लाठी डंडे, पुलिस ने पांच के खिलाफ की शांति भंग की कार्यवाही, पुलिस बल तैनात

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में मामूली कहासुनी को लेकर थाना देहात क्षेत्र के गांव श्यामपुर में दो अलग-अलग समुदाय के लोग आमने सामने आ गए। इस दौरान लाठी-डंडों के साथ जमकर लात-घूसें भी चले।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-10-08 21:06 IST

मामूली कहासुनी को लेकर दो समुदायों में चले लाठी डंडे, पुलिस ने पांच के खिलाफ की शांति भंग की कार्यवाही: Photo-Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में मामूली कहासुनी को लेकर थाना देहात क्षेत्र के गांव श्यामपुर में दो अलग-अलग समुदाय के लोग आमने सामने आ गए। इस दौरान लाठी-डंडों के साथ जमकर लात-घूसें भी चले। विवाद में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों को हिरासत में लिया और शांतिभंग की धाराओं में कार्रवाई की है। किसी भी पक्ष ने मामले में तहरीर नहीं दी है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात है।

गांव में इस बात को लेकर हुआ था विवाद

गांव श्यामपुर के विनोद के पुत्र सुमित व बाबू खान के पुत्र अरमान की दो वर्ष पहले मित्रता थी। सुमित हिंदू संगठन से जुड़ा है। दो वर्ष पहले उसने अरमान के मोबाइल में किसी हिंदू लड़की का फोटो देखा था। यह बात उसे नागवार गुजरी। इस बात को लेकर दोनों का विवाद भी हो गया था। इसके बाद से दोनों में विवाद चला आ रहा है। रविवार दोपहर दोनों के बीच एक-बार फिर कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से गाली गलौज करने लगे। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडें लेकर आमने सामने आ गए और मारपीट करने लगे। मारपीट में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए। विवाद होता देखकर ग्रामीणों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

थाने में दोनों पक्षों ने किया आपस मे समझौता

थाना देहात प्रभारी सुमित तोमर बताया कि दोनों पक्षों के लोग जहाँ आपसी सहमति के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। जिसके बाद उन्होंने किसी भी कार्यवाही से इन्कार कर दिया।वही दोनों पक्षों पांच लोगों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई। उनके खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई भी की जाएगी। गांव का माहौल न बिगड़े इस कारण वहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News