Hapur News: कोल्ड ड्रिंक्स लेने को लेकर भिड़े दो समुदाय, तीन घायल, भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर

Hapur News: मामला अलग-अलग संप्रदाय से जुड़ा होने के चलते सीओ और तहसीलदार के नेतृत्व में दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने लोगों को समझाकर और यथोचित कार्रवाई का भरोसा देकर हालात को संभाल लिया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-25 04:02 GMT

Hapur Video Viral




 



 


Hapur News: हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के कस्बे में कोल्ड ड्रिंक्स पहले लेने के मामूली विवाद में दो गुरुवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। मौके पर पहुँचे लोगों ने दोनों पक्ष के युवकों को समझाकर मामला शांत कर दिया था। शुक्रवार की रात्रि को दोनों समुदायो के लोग फिर आमने-सामने आ गए। धारदार हथियार से एक-दूसरे पर हमला कर दिया। इसमें तीनों युवक घायल हो गए। मामला अलग-अलग संप्रदाय से जुड़ा होने के चलते सीओ और तहसीलदार के नेतृत्व में दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने लोगों को समझाकर और यथोचित कार्रवाई का भरोसा देकर हालात को संभाल लिया।

पुलिस की जुबानी घटना की कहानी

पुलिस के अनुसार थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के कस्बे में बृहस्पतिवार को समीर और मल्ले व लक्ष्मण एक दुकान पर कोल्ड ड्रिंक्स पीने के लिए गए थे। वहां पर पहले कोल्ड ड्रिंक्स लेने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। उसके बाद मारपीट होने लगी। वहां पर मौजूद दोनों पक्षों के जिम्मेदार लोगों ने इनको समझाकर शांत किया और वहां से भेज दिया। यह शुक्रवार को दोबारा से आमने-सामने आ गए। बृहस्तिवार के विवाद की रंजिश के चलते दोनों पक्ष के युवकों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे समीर, मल्ले और लक्ष्मण घायल हो गए। इससे कस्बे में अफवाह फैल गई।

सूचना पाकर बहादुरगढ़ थाना प्रभारी सुरेश कुमार, तहसीलदार सीमा सिंह, सीओ आशुतोष शिवम, गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंथे। वहां पर दोनों पक्ष के लोगों को समझाकर व यथोचित कार्रवाई का भरोसा देकर मामला शांत किया।

तलवार से कटी समीर की कलाई

हमले में समीर की कलाई से हाथ कट गया है। समीर ने पुलिस को बताया कि उसके ऊपर तलवार से हमला किया गया। हमला सिर पर किया गया था। उसने हाथ से वार को रोकने का प्रयास किया, जिससे कलाई कट गई। उसकी शरीर पर और भी कई घाव हैं।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल मे भर्ती

पुलिस ने तीनों घायलों को गढ़ सीएचसी में भर्ती कराया है। सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि तनाव जैसी कोई स्थिति नहीं है। दोनों पक्ष के समझदार लोगों की मदद से स्थिति सामान्य है। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। फिलहाल किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है।

Similar News