Hapur News: नौकरी करने जा रही दो महिलाओं की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में फैक्ट्री में नौकरी करने जा रही 40 वर्षीय रश्मि व 42 वर्षीय बीना महिला की सड़क पार करने दौरान ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे मौके पर दोनों महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज जांच में जुटी है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-29 10:06 GMT

नौकरी करने जा रही दो महिलाओं की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई। सोमवार की सुबह हुए इस हादसे में फैक्ट्री में नौकरी करने जा रही 40 वर्षीय रश्मि व 42 वर्षीय बीना महिला की सड़क पार करने दौरान ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे मौके पर दोनों महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज जांच में जुटी है।

सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा

आपको बता दे कि,पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र की रिलायंस रोड पर सोमवार की सुबह ड्यूटी पर जा रही दो महिलाओं की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। जिससे दोनों महिलाओं के परिवार में कोहराम मचा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पिलखुवा के रमपुरा निवासी कन्हैया ने बताया कि उसकी पत्नी लक्ष्मी सोमवार को मायके में आयोजित शादी से शामिल होकर सीधे ड्यूटी पर जा रही थी। रिलायंस रोड पर एक फैक्ट्री में रश्मि ड्यूटी करती थी। जो कि अपनी सहेली बीना पत्नी मनोज निवासी बजेड़ा खुर्द पिलखुवा के साथ जा रही थी। जैसे ही दोनों रिलायंस रोड पर पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने दोनों को टक्कर मार दी जिससे दोनों की मृत्यु हो गई। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराया। दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन चिकित्सकों ने महिलाओं को मृत घोषित कर दिया जिससे परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शवों को पोस्टमार्टम को भेज जांच में जुटी पुलिस

पिलखुवा सीओ जितेंद्र शर्मा ने बताया कि,म्रतक महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।दोनों महिलाओं के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News