Hapur News: हाइवे पर बाईक से रेस लगा रहें दो युवक सड़क दुर्घटना में घायल, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता नें बताया कि हाइवे पर एक्सीडेंट में घायलों के परिजनों को सड़क दुर्घटना की सूचना दे दी गई है। घटना के बाद ईको का चालक अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-14 09:28 GMT
घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के नेशनल हाइवे -9 पर दिल्ली से संभल लौट रहे युवकों की बाइक सडक पर खड़ी ईको कार से टकरा गई। जिससे वह दोनों हवा में उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे। मौके पर पहुंची पुलिस नें दोनों घायलों को पहले सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ डॉक्टरो नें परीक्षण के दौरान उनकी गंभीर हालत को देखते हुए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ दोनों घायलों का उपचार किया जा रहा है। वहीं, दूसरी बाइक में भी ईको कार की साइड लगी है, जिससे वह भी घायल हो गए हैं। घायलों के परिजनों को पुलिस द्वारा सूचना दे दी गई है।

नॉन पार्किंग एरिया में ख़डी कार सें टकराई बाइक

पुलिस ने बताया कि संभल जनपद के गांव गोमतपुर के रहने वाले असलान, जीशान, फहजान और तालिब अपनी रिश्तेदारी दिल्ली गए थे। वह रविवार की सुबह को दो बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। एक बाइक पर अशलान और जीशान तथा दूसरी बाईक पर फहजान और तालिक बैठे थे। अशलान और फहजान बाइक चला रहे थे। वह दोनों आपस में बाइकों की रेस लगा रहे थे। जब वह बाईपास पर गांव बागड़पुर के फ्लाईओवर पर पहुंचे तो सड़क पर ही एक ईको कार खड़ी थी। सबसे पहले आगे चल रही बाइक ईको से टकरा गई। जिससे अशलान और जीशान उछलकर दूर सड़क पर जा गिरे। इस दौरान वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी दौरान उनके पीछे चल रही बाइक भी ईको कार से टकरा गई। इससे फहजान और तालिक भी सड़क पर गिर गए, लेकिन उनको ज्यादा गंभीर चोट नहीं हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल अशलान और जीशान को पहले सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उनको रेफर कर दिया गया। उनके साथियों ने दोनों निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।


घायलों के परिजनों को दी सूचना

इस सबंध में बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता नें बताया कि हाइवे पर एक्सीडेंट में घायलों के परिजनों को सड़क दुर्घटना की सूचना दे दी गई है। घटना के बाद ईको का चालक अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गया। पीड़ितों के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Tags:    

Similar News