Hapur News: शराब के नशे में दारोगा ने की ऐसी हरकत...., अधिकारियो ने दिए जाँच के आदेश

Hapur News: अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। फिलहाल दरोगा योगेंद्र कुमार की पोस्टिंग कहां है, और वो किस जनपद से है। कहां ड्यूटी पर आए, इसकी जांच की जा रही है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-21 11:34 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: सरकार बदली, निजाम बदला, लेकिन ऐसा लगता है कि उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने ना बदलने की क़सम खा रखी है। प्रदेश में हर दिन खाकी को बदनाम करने वाली तस्वीरें सामने आती रहती है। जबकि यूपी पुलिस कई प्रकरण संज्ञान में लेने की बात कहकर सोशल मीडिया पर अपनी पीठ थपथपा लेती है। इस कारण वर्दी पर लगने वाले कलंक छूटने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला जनपद हापुड़ का है,जहाँ सोशल मीडिया पर ड्यूटी पर तैनात एक दरोगा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, मामला हापुड जनपद का है, जो कि गढ़मुक्तेश्वर तीर्थंनगरी के स्याना बस स्टैंड के सामने का बताया जा रहा है। राहगीरों द्वारा वीडियो बनाते वक्त दरोगा का नाम पूछने पर भी नही बताया गया। दरोगा इतने नशे में था कि कुछ बोल ही नही पा रहा था। वही दरोगा की नेमप्लेट पर योगेंद्र कुमार लिखा था। जिन पर मख्खियां भिन्न भिन्ना रही थी। लोग उन्हें सड़क पर पड़ा देख टोकते रहे। कुछ देर बाद जब दरोगा को अहसास होता है कि राहगीर उनकी वीडियो बना रहे है तो खंभा पकड़कर खड़ा होने की कोशिश करता है।  

दरोगा इतना नशे में था कि उन पर खड़ा होकर चला भी नही जा रहा था। उनके कदम सड़क पर लड़खड़ा रहे थे। जिसके बाद दरोगा सड़क पर बार-बार गिरते हुए बचे। सड़क पर जा रहे राहगीरों से भिड़ गया। यही नहीं, दरोगा ने जमा लोगों को नेतागीरी करने से मना किया और उसके बाद बोला मैं नशा नहीं करता। अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। फिलहाल दरोगा योगेंद्र कुमार की पोस्टिंग कहां है, और वो किस जनपद से है। कहां ड्यूटी पर आए, इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। किसी भी हाल में खाकी की छवि को धूमिल नही होने दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News