Hapur News: नेशनल हाईवे पर कार से स्टंट करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने काटा 12 हजार का चालान

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में स्टंटबाज बेखौफ नजर आ रहे हैं। जो हाईवे पर कार से लेकर बाइक पर खतरनाक स्टंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-22 12:44 GMT

 पुलिस ने काटा चालान, वायरल वीडियो का दॄश्य। Photo- Newstrack 

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में स्टंटबाज बेखौफ नजर आ रहे हैं। जो हाईवे पर कार से लेकर बाइक पर खतरनाक स्टंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। हाल ही में एक और स्टंट वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स को फुल स्पीड में चल रही कार के पीछे के दरवाजे पर बैठकर स्टंट करते देखा गया। जिसे देख पुलिस हरकत में आ गई है। वहीं, थाना बाबूगढ़ पुलिस ने वायरल वीडियो का संगान लेकर 12,000 हजार रुपये का चालान काटकर कार्रवाई की है।

जान जोखिम में डालकर युवा कर रहे स्टंट 

दरअसल, सोशल मीडिया पर आए दिन जनपद हापुड़ में दिल्ली-लख़नऊ राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे -9 पर स्टंट के वीडियो सामने आते रहते हैं।अक्सर युवाओं को जोश में आकर नेशनल हाइवे पर वाहन को फुल स्पीड में दौड़ाते हुए कार पर स्टंट करते देखा जाता है। ऐसा करने से उनकी और सड़क पर जा रहे दूसरे लोगों की जान को खतरा हो सकता है। नेशनल हाइवे पर किसी भी हादसे को रोकने के लिए हापुड़ पुलिस अक्सर इस तरह से स्टंट कर रहे लोगों का चालान करती है।

दिल्ली-लख़नऊ राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर स्टंटबाजी

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में हम एक शख्स को दिल्ली लख़नऊ राष्ट्रीय राजमार्ग हाइवे -9 पर फुल स्पीड में दौड़ रही कार का पीछे के दरवाजे पर बैठकर उससे बाहर निकलकर स्टंटबाजी करते देख सकते हैं। फिलहाल कार के आसपास चल रहे अन्य कार सवार एक शख्स ने इस स्टंटबाजी को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो की अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल वायरल हो रही इस वीडियो पर थाना बाबूगढ़ पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई कर दी है और स्टंटबाजों पर एक्शन लेते हुए कार का 12000 हजार का चालान किया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि कार में स्टंट करते हुए वीडियो वायरल होने पर उसका चालान कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सड़कों पर हुड़दंग, स्टंट करने वालों पर सख्ती करते हुए चौकी प्रभारियों को चेकिंग करने और ऐसे मामलो को संज्ञान में आने पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

Tags:    

Similar News