Hapur News: मोटर बोट सें गंगा में फेंका युवती का शव, पुलिस वायरल वीडियो की जाँच में जुटी

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम् ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि "X" पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-30 09:03 GMT

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक चौंकाने वाला वीडियो "X" पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग मोटर बोट में एक शव को गंगा नदी में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के ब्रजघाट का है। "X" पर दावा किया जा रहा है कि यह ऑनर किलिंग का मामला हो सकता है। जिसके बाद शव को हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंका गया है।

वायरल वीडियो की कहानी

मंगलवार को सामने आई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मोटर बोट में तीन सें चार लोग बैठे हुए हैं। कुछ ही क्षणों में वे एक शव को गंगा नदी में फेंक देते हैं। शव युवक या युवती का है, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है। "X" पर एक यूजर ने हापुड़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा, "@hapurpolice" इसे देखिए कुछ लोग ब्रजघाट गंगा में एक लड़की की लाश फेंक रहे हैं। मेरे सोर्स के अनुसार ऑनर किलिंग हुई और लाश को ठिकाने लगा दिया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम् ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि "X" पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा, "हमें इस वीडियो के बारे में जानकारी मिली है और हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं। मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।"

ऑनर किलिंग की आशंका

वायरल वीडियो को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने मामले की तह तक जाने के लिए व्यापक जांच शुरू कर दी है। वीडियो की प्रामाणिकता की जांच की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वीडियो में दिख रहे लोग कौन हैं और शव किसका है। यदि यह ऑनर किलिंग का मामला साबित होता है तो दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

Tags:    

Similar News