Hapur News: पुलिस की उगाही का वीडियो वायरल, SP ने दिए जांच के आदेश

Hapur News: वायरल वीडियो गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 पर स्थित पलवाड़ा मोड का बताया जा रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मी डग्गामार बसों से पैसे लेते नजर आ रहे है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-18 09:35 GMT

हापुड़ में पुलिस की उगाही का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में डग्गामार बसों से पुलिस कर्मियों द्वारा उगाही करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 पर स्थित पलवाड़ा मोड का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी नजर आ रहे है, जिसमें कुछ पुलिस कर्मी डग्गामार बसों से पैसे लेते नजर आ रहे है। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जिसके चलते गाज गिरनी तय बताई जा रही है।

वायरल वीडियो में पुलिस की उगाही की कहानी

रविवार को सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों का रूट डायवर्जन के नाम पर डग्गामार वाहनों से अवैध वसूली का एक वीडियो वायरल हुआ हैं। जिसमें दिख रहा है कि पलवाडा चैक पोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मियों द्वारा एक डग्गामार बस को रोका जाता हैं। सड़कों पर सटपट दौड़ने के लिए किस तरह सौदा किया जाता है। जिसके बाद चंद सेकंड में व्यक्ति हाथ में पैसे थमाकर चला जाता है। वह पुलिसकर्मी चेक पोस्ट पर बेरोकटोक वसूली करते दिख रहें हैं। इस खबर और वीडियो के प्रसारित होने के बाद हापुड़ एसपी नें सख्त कदम उठाया है और संबंधित पुलिसकर्मियों की जांच बिठाई गई हैं।

अवैध उगाही के मामले में पहले भी हो चुकी कार्रवाई

जिले में पूर्व में भी हाईवे-9 पर पुलिस द्वारा उगाही की जा रही थी, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। एसपी ज्ञानंजय सिंह ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर तत्काल कार्रवाई की थी। जिसके बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया था।

जाँच के बाद दोषियों पर होगी कार्यवाही

इस सबंध में ट्रैफिक सीओ जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उच्च अधिकारीयों के निर्देश पर सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो का संज्ञान लिया गया है, वीडियो में ट्रैफिक पुलिस कर्मी नजर आ रहे है। वीडियो के आधार पर जांच कराई जा रही है। चैक पोस्ट पर एचसीपी राजकुमार, सिपाही,अर्जुन की ड्यूटी लगाई गईं थी।जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News