Hapur News: ग्रामीणों का तालाब में मगरमच्छ दिखने का दावा, वन विभाग पानी निकालने में जुटी

Hapur News: हापुड़ के एक गांव पारपा तालाब में मगरमच्छ दिखाई देने सें हड़कप मच गया। जानकारी मिलने पर ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़ने के लिए तालाब का पानी निकालना शुरू कर दिया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-16 10:23 GMT

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के एक गांव पारपा तालाब में मगरमच्छ दिखाई देने सें हड़कप मच गया। जानकारी मिलने पर ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़ने के लिए तालाब का पानी निकालना शुरू कर दिया, लेकिन वन विभाग की टीम को अभी तक कामयाबी नहीं मिल सकी हैं।जिससे गांव सहित आसपास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

ग्रामीण ने दी जानकारी

गांव पारपा निवासी जीत पाल सिंह नें बताया कि उनका मकान तालाब के पास स्थित है। जीत पाल ने कहा कि उनकी बेटियां तालाब के पास खेलती हैं, उन्होंने खेलने के दौरान तालाब में मगरमच्छ देखा था। मगरमच्छ दिखने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। मगरमच्छ को देखने के लिए तालाब के पास ग्रामीणों की भीड़ एकत्र जमा हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक मगरमच्छ सड़क पार कर दूसरे तालाब में पहुंच गया है। ग्रामीणों ने भयभीत होते हुए बताया कि मगरमच्छ किसी को भी अपना शिकार बना सकता है, करीब पांच से छह फीट बड़ा मगरमच्छ है।जिसके कारण ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हैं। ऐसे में ग्रामीणों में दहशत का माहौल है कि कहीं कोई अनहोनी न हो जाए।

क्या बोले वन अधिकारी ?

इस सबंध में जिला वन अधिकारी मुकेश कांडपाल ने बताया कि मगरमच्छ को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम रेस्क्यू कर रही हैं। खेत व आसपास उसकी तलाश में जुटी है। वही ग्रामीणों द्वारा बताये तालाब का पानी कम किया जा रहा है। जल्द ही मगरमच्छ को पकड़कर उचित स्थान पर छोड़ा जाएगा।

Tags:    

Similar News