Hapur News: वायरल वीडियों ने पुलिस को खूब दौड़ाया, क्षेत्र का वीडियो ना होने पर ली राहत की सांस

Hapur News: पुलिस के उच्च अधिकारियों ने वीडियो को फर्जी बताते हुए इस प्रकार की वीडियो से दूरी बनाने की अपील की। बुधवार रात को एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक युवक की आपत्तिजनक वीडियो को प्रसारित कर दी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-02 16:42 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ मे हापुड़ पुलिस को टैग करके सोशल मीडिया पर एक साइट पर प्रसारित हो रही आपत्तिजनक वीडियो ने गढ़मुक्तेश्वर पुलिस को खूब दौड़ाया। मामले की जांच करने पर पता चला कि संबंधित वीडियो कोतवाली क्षेत्र ही नहीं बल्कि, जिले में भी किसी क्षेत्र की नहीं है। वीडियो के फर्जी पाए जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

यह था पूरा मामला

पुलिस के उच्च अधिकारियों ने वीडियो को फर्जी बताते हुए इस प्रकार की वीडियो से दूरी बनाने की अपील की। बुधवार रात को एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक युवक की आपत्तिजनक वीडियो को प्रसारित कर दी। वीडियो में एक युवक एक समाज के लोगों को सबक सिखाने की बात कर रहा है। वीडियो में की गई आपत्तिजनक बातों को लेकर एक युवक ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की। वीडियो का पुलिस के आला अधिकारियों ने संज्ञान ले लिया। जिसके बाद उसकी जांच कराई गई। जांच में वीडियो के संबंध में कोई जानकारी नहीं हो पाई।

पुलिस के जिम्मेदारो ने कही ये बात

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो के संबंध में जांच की गई। जांच में वीडियो को बनाने वाले युवक के संबंध में काेई जानकारी नहीं हो पाई है। वीडियो में बयान देने वाला युवक क्षेत्र का नहीं है।

Tags:    

Similar News