Hapur News: पति की हत्या के प्रयास में पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार, पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सामान किया बरामद

Hapur News: पत्नी से प्रेमी के बारे में पूछताछ करने पर पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की गर्दन पर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या का प्रयास किया था। पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-12-06 15:08 GMT

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur news: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र में 27 नवंबर को प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की हत्या का प्रयास किया था। पत्नी व उसके प्रेमी को रात में आपत्तिजनक हालत में देखने पर विवाद हो गया था। पत्नी से प्रेमी के बारे में पूछताछ करने पर पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की गर्दन पर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या का प्रयास किया था। पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर खुलासा किया है।

पत्नी व प्रेमी ने पति को मौत के घाट उतारने का किया था प्रयास

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मोहल्ला मेहताबगढ़ी निवासी पुरूषोत्तम ने बताया था कि मैंने अपने पुत्र राहुल की शादी निशा उर्फ पिंकी पुत्री भरत सिंह निवासी गोकलपुर थाना शाहपुर जनपद मुजफ्फरनगर के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ करीब पांच वर्ष पहले की थी। लेकिन मेरी बहू निशा उर्फ पिंकी का किसी अन्य लड़के के साथ अफेयर चल रहा था। यह बात पहले हमें मालूम नहीं थी। 27 नवंबर को रात एक बजे मेरी बहू से मिलने के लिए आरोपी हर्ष आया था। मेरा पुत्र राहुल काम पर गया हुआ था। जब वह वापस आया तो उसने अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उसका विरोध करने लगा तो वह लोग गाली गलौच कर मारपीट करने लगे ।उन्होनें मेरे पुत्र राहुल को जान से मारने की नीयत से धारदार हथियार से गला काट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया, जिसकी गम्भीर हालत को देखते हुए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मेरी बहू ने शादी के बाद दो बच्चों को जन्म दिया था। वही मेरा बेटा होटल में मेहनत-मजदूरी कर किसी तरह वह अपने परिवार का पालन पोषण करता है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुमित तोमर ने बताया कि मामले में पीड़ित के पिता की तहरीर पर पत्नी निशा व उसके प्रेमी हर्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने घायल की पत्नी सहित उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त छुरी, ब्लेड व तीन मोबाइल फोन, नकदी बरामद की है।

Tags:    

Similar News