Hapur News: नहर में उतराता मिला महिला का शव,पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Hapur News: धौलाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई, जब देर शाम बंद पड़ी गंग नहर के पास स्थित गांव शेखपुरा खिचड़ा के समीप एक अज्ञात महिला का शव तैरता मिला।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-18 19:15 IST

Hapur News ( Pic- Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई, जब देर शाम बंद पड़ी गंग नहर के पास स्थित गांव शेखपुरा खिचड़ा के समीप एक अज्ञात महिला का शव तैरता मिला। जिसकी सूचना ग्रामीणों नें पुलिस कों दी,पुलिस नें ग्रामीणों की मदद सें शव कों गंग नहर सें बाहर निकाला।वही आशंका जताई जा रही हैं।ग्रामीणों नें बताया कि महिला के साथ रेप के बाद हत्या कर शव नहर में फेंके गया हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

पुलिस नें मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि शेखपूरा खिचड़ा गांव के समीप बंद पड़ी गंग नहर में एक अज्ञात महिला का शव बहकर आया है।शव को स्थानीय लोगों की मदद से नहर से बाहर निकलवाकर शिनाख्त करने की कोशिश में जुट गए. हालांकि, स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा भी शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी।उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की उम्र करीब 32 वर्ष है। शुरुवाती जांच में उसके शरीर पर कोई चोट का निशान दिखाई नहीं दे रहे है।तथा उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

क्या बोली पिलखुवा सीओ

इस सबंध में सीओ अनीता चौहान नें जानकारी देते हुए बताया कि,अज्ञात महिला के शव की पहचान के लिए स्थानीय पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई हैं।धौलाना पुलिस द्वारा सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल अभी तक शव की पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस सोशल मीडिया और आसपास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News