Hapur News: प्लेटफार्म पर चढ़ने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Hapur News:ट्रेन के आने का स्टेशन पर अनाउसमेट हुआ तो महिला प्लेटफार्म नंबर एक से दो पर पहुँच गई। वहां मौजूद लोगों द्वारा शोर मचाया गया और महिला को बचाने के लिये दौड़े भी लेकिन महिला ट्रेन की चपेट में आ गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-10-03 10:03 GMT

प्लेटफार्म पर चढ़ने के दौरान ट्रेन की टक्कर से महिला की दर्दनाक मौत: Video- Newstrack

Hapur News: हापुड़ के रेलवे जंक्शन हापुड़ पर एक महिला रेलवे ट्रैक पार करते हुए हादसे का शिकार हो गई। ट्रेन की चपेट में आने से महिला घायल हो गई। उसे तत्काल ट्रेन रुकवाकर हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। दरअसल ट्रेन की चपेट में आने का यह दुखद हादसा हापुड़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 02 का है। घटना कल शाम सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन से हुई थी।

सीसीटीवी में कैद हुई महिला की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हापुड़ रेलवे स्टेशन पर सोमवार की शाम प्लेटफार्म नंबर 1 पर महिला काफी देर से बैठी हुई थी। शाम को सद्भावना एक्सप्रेस के आने का समय हो रहा था। यह ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 2 पर आनी निर्धारित थी। ट्रेन के आने का स्टेशन पर अनाउसमेट हुआ तो महिला प्लेटफार्म नंबर एक से दो पर पहुँच गई। वहां मौजूद लोगों द्वारा शोर मचाया गया और महिला को बचाने के लिये दौड़े भी लेकिन महिला ट्रेन की चपेट में आ गई।

लोगों द्वारा शोर मचाने पर लोको पायलट द्वारा ट्रेन को रोका गया और महिला को निकालकर आरपीएफ व जीआरपी पुलिस द्वारा हॉस्पिटल भेजा गया। जहां डॉक्टरों द्वारा महिला की मौत की पुष्टि की गई। पूरी घटना रेलवे प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से महिला प्लेटफार्म पर चढ़ते समय हादसे का शिकार हो गई। फिलहाल रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास

हापुड़ स्टेशन अधीक्षक अजब सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। महिला की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। वहीं पुलिस द्वारा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। महिला के फोटो को अन्य रेलवे स्टेशन पर शिनाख्त के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News