Hapur News: दो समुदायों के युवक युवती को ट्रेन से किया बरामद, हिन्दू संगठनो ने लव जिहाद का लगाया आरोप

Hapur News: हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए बताया कि यह मामला लव जिहाद से जुड़ा हुआ है जिसमें दूसरे समुदाये का युवक नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ट्रेन से लेकर जा रहा था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-10-07 08:52 GMT

love jihad Hapur news  (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है। जहाँ हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने हापुड़ रेलवे स्टेशन एक नाबालिग लड़की को दूसरे समुदाये के युवक के साथ पकड़कर पुलिस को सौप दिया है। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए बताया कि यह मामला लव जिहाद से जुड़ा हुआ है जिसमें दूसरे समुदाये का युवक नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ट्रेन से लेकर जा रहा था। इस मामले में जनपद लखीमपुर के एक थाने में मुकदमा भी दर्ज है। स्थानीय पुलिस की सूचना पर जनपद लखीमपुर पुलिस हापुड़ पहुंची और युवक व नाबालिग युवती को अपने साथ लेकर गई है।

विश्व हिंदू परिषद के नेता ने लगाया आरोप

विश्व हिंदू परिषद के लखीमपुर खीरी के नगर अध्यक्ष सचिन गुप्ता ने आरोप लगाते हुए बताया कि जनपद लखीमपुर खीरी का रहने वाले एक युवक नाबालिग युवती को अपने साथ बहला फुसलाकर साथ लेकर गायब हुआ था।जिसके बाद युवक नाबालिग युवती को नोएडा लेकर पहुँचा और फिर वहां से हरिद्वार पहुंचा। जिसके बाद ये दोनों ट्रेन से हापुड़ रेलवे स्टेशन पर पहुँचे।वही अपने हापुड़ के कार्यकर्ता को इस सबंध में सूचना दी गई थी। जिसके बाद सभी कार्यकर्ताओं ने नौचंदी एक्सप्रेस ट्रेन से युवक और नाबालिग युवती को नीचे उतारा ओर पूछताछ की तो मामला उजागर हुआ।जिसके बाद कार्यकर्ता ने हापुड़ नगर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस ने लखीमपुर खीरी पुलिस को मामले की जानकारी दी थी।

क्या कहते है पुलिस के अधिकारी

सिटी कोतवाली के एसआई आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं द्वारा युवक व नाबालिग युवती को उनके सुपुर्द किया गया था। नाबालिग युवती की गुमशुदगी लखीमपुर खीरी में दर्ज है जिसको लेकर दोनो को वहाँ की पुलिस के सुपर्द किया गया है।

Tags:    

Similar News