Hapur News: हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत, मचा कोहराम

Hapur News: थाना प्रभारी विजय गुप्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि गांव बछलौता में मृतक सोनू अपने परिवार के साथ रहता था। गांव में कुआं पूजन में नाचगाना देखने के दौरान छत के ऊपर सें जा रही हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-07-08 07:56 IST

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बछलौता में एक मकान के ऊपर से गुजर रही हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोनू (33 वर्षीय) अपनी पत्नी रेनू, पुत्र कार्तिक व लड्डू के साथ गांव बछलौता स्थित अपने मकान में रहता था। सोनू के मकान के ऊपर से हाइटेंशन विद्युत लाइन गुजर रही है। रविवार की देर रात गांव में एक व्यक्ति व उसके परिजन कुआं पूजन के लिए गांव से होकर जा रहे थे। तेज ध्वनि यंत्र के सामने व्यक्ति के परिजन नाच रहे थे। सोनू अपने घर की छत पर खड़ा होकर उन्हें देख रहा था। इसी बीच उसका हाथ हाइटेंशन लाइन को छू गया। करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस कर छत पर ही गिर गया। मामले की जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।


मामले की जानकारी के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची और उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। वहीं, परिजनों का कहना है कि हाइटेंशन लाइन का तार सोनू के मकान के काफी पास से होकर गुजर रहा है। जिसको ऊंचा कराने के लिए उन्होंने ग्राम प्रधान से लेकर अधिकारियों से शिकायत की थी। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसका खामियाजा सोनू को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

थाना प्रभारी विजय गुप्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि गांव बछलौता में मृतक सोनू अपने परिवार के साथ रहता था। गांव में कुआं पूजन में नाचगाना देखने के दौरान छत के ऊपर सें जा रही हाइटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जाँच की जा रही है।

Tags:    

Similar News