Hardoi News: हरदोई में रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक को ठोंका, बच्चे सहित 3 गंभीर घायल

Hardoi: तेज सफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों लोग लोग बुरी तरह से घायल हो गए।घायलों में एक बच्चा भी शामिल है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2022-12-12 02:08 GMT

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया

Hardoi News: हरदोई जनपद में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला। तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों लोग लोग बुरी तरह से घायल हो गए।घायलों में एक बच्चा भी शामिल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया है जहां हालत गंभीर देखते हुए हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

हरदोई पुलिस द्वारा लगातार लोगों को तेज रफ्तार समय यातायात के नियमों को लेकर जागरूक अभियान चलाया जा रहा है। बीते माह यातायात महा भी चलाया गया जिसमें लोगों को यातायात के नियमों के साथ तेज गति में वाहन ना चलाने को लेकर भी जागरूक किया गया, लेकिन इन सब अभियानों का हरदोई में कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। बीते 12 घंटे में दूसरा यह बड़ा सड़क हादसा जनपद में हुआ है। इससे पूर्व पिहानी थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन बाइक सवारों की मौत हो चुकी है।

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार

मामला सांडी थाना क्षेत्र के बरौलिया पुल के पास का है जहाँ लोनार थाना क्षेत्र के ग्राम बंडवापुर से शादी से लौट रहे पर तीन लोगों को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में पति-पत्नी समेत से बच्चा बुरी तरीके से घायल हो गया। सूचना मिलते ही सांडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को स्थानी सीएससी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने तीनों की हालत गंभीर देखते हुए हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां तीनों की हालत स्थिर बनी हुई है। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया पुलिस में ट्रक को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया: थानाध्यक्ष

सांडी थानाध्यक्ष राज देव मिश्रा ने बताया कि गर्रा नदी के पुल के पास एक ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है। तहरीर के आधार पर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News