Hardoi News: कोतवाली शहर के रेलवे गंज में जुएं के फड़ सजाने का वीडियो वायरल, बच्चों से लेकर नौजवान तक लगा रहे दांव

Hardoi News: समय रहते नहीं दिया गया ध्यान तो जुआरियों की होगी लंबी फेहरिस्त। रिहायशी इलाके में इस तरह के फड़ सजाए जाने से लोगों में आक्रोश है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि कई बार पुलिस से शिकायत करने के वाबजूद कार्रवाई नहीं हुई है।

Update: 2023-03-18 13:22 GMT
Hardoi news (फोटो: सोशल मीडिया )

Hardoi News: शहर कोतवाली इलाके में जुएं के फड़ सजाए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चों से लेकर नौजवान तक बैठकर दांव लगाते हैं। रिहायशी इलाके में इस तरह के फड़ सजाए जाने से लोगों में आक्रोश है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि कई बार पुलिस से शिकायत करने के वाबजूद कार्रवाई नहीं हुई है। जिससे जुआंरियो के हौसले बुलंद है। फिलहाल अब वीडियो के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

बताया गया कि शहर के रेलवेगंज चैकी क्षेत्र में बड़े पैमाने पर जुआं कराया जाता है। जिसमें राजनीतिक गलियारों के लोग भी हस्तक्षेप रखते है। इसी वजह से पुलिस कार्यवाही करना मुनासिब नहीं समझती है। जिसके चलते अब बच्चों से लेकर नौजवान तक जुएं के फड़ सजाते हुए देखे जा सकते है। ऐसा ही एक वीडियो शहर के मंगलीपुरवा का वायरल हो रहा है। जिसमें बच्चों से लेकर नौजवान तक जुएं के फड़ पर दांव लगाते दिख रहे है।

पढ़ने -लिखने की उम्र में बच्चे रिहायशी इलाके में जुएं पर दांव लगाते देखे जा सकते है। जिससे उनका भविष्य तो चैपट हो ही रहा है और जुआंरियों की बाढ़ सी आ रही है। अगर समय रहते पुलिस-प्रशासन ने इन पर नकेल नहीं कसी तो आने वाले दिनों में समाज का एक बड़ा तबका जुआरियों की फेहरिस्त में होगा। जिससे अपराध भी बढ़ेगा और लोगों से मारपीट की घटनाएं भी प्रकाश में आएंगी। शहर कोतवाली के रेलवेगंज चैकी क्षेत्र के मंगलीपुरवा में ऐसे ही जुएं के फड़ सज रहे हैं, जिन पर जुआरी लंबे-लंबे दांव लगा रहे हैं, जिसमें बच्चों को लालच देकर दलदल में घसीटने का प्रयास किया जा रहा है। शहर के रिहायशी इलाके में जुआं होना पुलिस की नाकामी की पोल खोल रहा है।

शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं

स्थानीय लोगों का आरोप है कि उन्होंने कई बार पुलिस -प्रशासन से शिकायत की, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिससे जुआरियों के हौसले बुलंद हैं, अब इस दलदल में पढ़ने -लिखने की उम्र वाले युवाओं को घसीटने का प्रयास किया जा रहा है। जिसमें जुआरियों के सरगना कामयाब भी हो रहे हैं, जिसके चलते अब मोहल्ले में लगने वाले फड़ पर अधिकतर युवाओं का बोलबाला है। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल किया है और पुलिस-प्रशासन के दावों की पोल खोली है। फिलहाल अब वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Tags:    

Similar News