Hardoi News: पहले किशोरी से बनाया संबंध, फिर कराया गर्भपात, अब हुई मौत़, ग्राम प्रधान पर लगा आरोप

Hardoi Crime: गांव के प्रधान ने नाबालिक लड़की के भाई को रुपए देकर जबरन गर्भपात कराया जिसके चलते नाबालिक किशोरी की हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। इसके बाद ग्राम प्रधान ने जेसीबी के द्वारा गड्ढा खुदवा कर मृतक किशोरी को जमीन में दफना दिया।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-23 13:26 GMT

Hardoi News (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में नाबालिग का जबरन गर्भपात कराने और मौत हो जाने पर उसको बिना पुलिस को सूचना दिए जमीन में दफनाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के प्रधान ने नाबालिक लड़की के भाई को रुपए देकर जबरन गर्भपात कराया जिसके चलते नाबालिक किशोरी की हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। इसके बाद ग्राम प्रधान ने जेसीबी के द्वारा गड्ढा खुदवा कर मृतक किशोरी को जमीन में दफना दिया। इस मामले में अब मृतक किशोरी के भाई ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। मृतक किशोरी के भाई का आरोप है कि इस मामले की सूचना पुलिस को दी है लेकिन अब तक 2 से 3 घंटे बीत चुके हैं लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है।

पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। हरदोई में महिलाओं से संबंधित अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को शोहदों से परेशान युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी वही मंगलवार को नाबालिक किशोरी की हत्या कर दफनाने का मामला प्रकाश में आने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। अब देखना होगा कि पुलिस इस विषय पर आगे क्या कार्यवाही करती है ? मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के भाई ने सीओ से भी न्याय की गुहार लगाई है।

भाई पर भी रुपय लेकर बहन का गर्भपात कराने का आरोप

मामला सांडी थाना क्षेत्र के ग्राम सुगवा का है जहां के रहने वाले विनीत कुमार ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी नाबालिक बहन उम्र 16 वर्ष का गांव के ही विजय सिंह पुत्र शिव कुमार सिंह निवासी सुगवा थाना सांडी द्वारा उसकी बहन को बहला फुसलाकर अपने जाल में फंसा लिया। विनीत ने पुलिस को बताया कि उसके पिता शारीरिक रूप से दिव्यांग है ऐसे में परिवार के पालन पोषण के लिए वह मजदूरी करने के लिए बाहर जाता है। इसका फायदा उठाकर विजय सिंह ने प्रार्थी की बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाएं जब वह गर्भवती हो गई तब विजय सिंह व वर्तमान प्रधान बलरामपाल द्वारा प्रार्थी के दूसरे भाई व मौसी के लड़के को 25000 रुपए देकर उसकी नाबालिक बहन का गर्भपात कराया।

इसके चलते उसकी बहन की मौत हो गई जिसके बाद 23 जुलाई को विपक्षी लोगों द्वारा चोरी-छिपे बिना पुलिस को सूचना दिए ग्राम प्रधान बलरामपाल द्वारा जेसीबी बुलाकर उसकी नाबालिक बहन के शव को जमीन में दफना दिया है। पीड़ित विनीत कुमार ने बताया कि उसके द्वारा पुलिस को यह जानकारी सुबह दी गई थी लेकिन दोपहर तक पुलिस द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है। विनीत ने कहा कि उसकी बहन के शव को अब तक पुलिस ने बरामद नहीं किया है।  

Tags:    

Similar News