पाली नगर पंचायत में तीन सड़कों के निर्माण को मिली स्वीकृति, खरीदी जाएगी ये मशीन

Hardoi News: पाली नगर पंचायत बोर्ड की बैठक में मुख्यमंत्री सृजन योजना से कस्बे की तीन सड़कों सहित अन्य प्रस्तावों पर सभासदों ने अपनी सहमति जाहिर कर दी है।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-06-20 17:54 IST

पाली नगर पंचायत में तीन सड़कों के निर्माण को मिली स्वीकृति (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद ही प्रदेश में एक बार फिर विकास का कार्य शुरू हो गया है। हरदोई नगर पालिका से लेकर नगर पंचायत तक में कार्यों को करना शुरू कर दिया गया है। लगातार अलग-अलग नगर पालिका और नगर निकाय में बैठक कर प्रस्तावों पर मोहर लगाई जा रही है साथ ही नए विकास की योजनाओं को भी तैयार किया जा रहा है। ऐसे ही कुछ दिन पूर्व संडीला में नगर पालिका की बैठक में कई प्रस्तावों को लेकर चर्चा हुई।

इसके बाद अब नगर पंचायत पाली में बोर्ड बैठक संपन्न हुई जिसमें कस्बे की तीन सड़कों सहित अन्य प्रस्तावों पर सभासदों ने सर्वसम्मति से अपनी मोहर लगाई। इसके साथ ही कई मार्गो के प्रस्ताव को भी मंजूरी मिल गई है। जल्द ही सभी स्वीकृत मार्गो को लेकर कार्य शुरू कर दिया जाएगा। इसके साथ ही नगर पंचायत अध्यक्ष रिजवान खान की अध्यक्षता में हुई बैठक में अधिशासी अधिकारी जयप्रकाश सिंह यादव ने मार्च अप्रैल और मई माह में आय व्यय का ब्यौरा भी बैठक में रखा। नगर पंचायत की हुई बैठक में बारिश से पूर्व नालियों को दुरुस्त करने के निर्देश भी जिम्मेदारों को दिए गए।

इन मार्गों को मिली स्वीकृति

पाली नगर पंचायत बोर्ड की बैठक में मुख्यमंत्री सृजन योजना से कस्बे की तीन सड़कों सहित अन्य प्रस्तावों पर सभासदों ने अपनी सहमति जाहिर कर दी है। इसके बाद पाली नगर पंचायत में शव रखने के लिए चार फ्रीजर की खरीद की जाएगी। इसकी ख़रीद के बाद अंतिम संस्कार तक शव फ्रीजर में सुरक्षित रखे जा सकेंगे।

साथ ही साराय सैफ़ वार्ड में सुरेंद्र शुक्ला की दुकान से दीपक गुप्ता की दुकान तक सड़क व नाली निर्माण कार्य ,आजाद नगर व भगवंतपुर वार्ड में मध्य मंडी गेट से शिव सरोज के मकान तक सड़क व नाली निर्माण, विरहाना ख्वाजगीपुर वार्ड में चंद्रभान फौजी के मकान से ट्रांसफार्मर तक सड़क व नाली के निर्माण को स्वीकृति मिल गई है। पाली में चोक हो चुकी पाइपलाइन प्रशासन से मंजूरी मिलने के बाद बदलवाने का कार्य किया जाएगा जिससे जलापूर्ति में समस्या नहीं होगी। अधिशासी अधिकारी ने कहा कि जल्द ही सड़क निर्माण के लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू की जाएगी इसके बाद सड़क का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News