Hardoi News: नौ छत्राओं के अपहरण का प्रयास, हिरासत में आरोपी, जांच जारी

Hardoi News: पुलिस ने एंबुलेंस चालक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। मामले की जाँच की जा रही है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-09-05 09:18 GMT

मौके पर लगी लोगों की भीड़ (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में बेखौफ हो चुके बदमाशों ने स्कूल से घर जारी छात्राओं का अपहरण करने का प्रयास किया। छात्राओं के चिल्लाने पर अपहरणकर्ता अपना वाहन लेकर भाग गया जिसे लोगों ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। हालांकि पुलिस अधिकारी अपहरण के बात से इनकार कर रही है और मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।  मामले में पुलिस की जांच जारी है। 

छात्राओं के परिजनों ने किया हंगामा

मामला देहात कोतवाली क्षेत्र का है जहाँ 9 छात्राओं के अपहरण के प्रयास की सूचना से जनपद में हड़कंप मच गया। छात्राओं को एंबुलेंस से अगवा करने की कोशिश की गई थी जिसे छात्राओं की सूझ-बुझ ने नाकाम कर दिया। छात्राओं का आरोप है कि वह पैदल स्कूल से अपने घर की ओर जा रही थी कि तभी अचानक एक एंबुलेंस उनके पास आकर रुकी और चालक ने उन्हें घर छोड़ने की बात कही जिस पर उनके द्वारा चालक को इनकार कर दिया गया। इसके बाद सभी छात्राएं एक समूह में आगे बढ़ गई तभी छात्राओं को आगे बढ़ता देख एंबुलेंस चालक ने जबरदस्ती एक छात्रा को एंबुलेंस में बैठने का प्रयास किया। जिस पर अन्य छात्राओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

लोगों ने चालक को पकड़ा

छात्राओं का शोर सुनकर रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने तत्परता दिखाई जिस पर लोगों को आता देख एंबुलेंस चालक एंबुलेंस लेकर फरार हो गया। राहगीरों द्वारा एंबुलेंस का पीछा किया गया जिसके बाद लोगों ने एंबुलेंस को देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मडिया फ़क़ीरन के पास पकड़ लिया। एंबुलेंस में सवार चालक को भी लोगों ने पकड़ के पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस चालक को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली में छात्राओं के परिजन की भीड़ एकत्र हो गई और छात्राओं के परिजनों ने कोतवाली में हंगामा करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने अपहरण से किया इनकार

हालांकि पुलिस द्वारा अपहरण के बात से फिलहाल इनकार किया जा रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि एंबुलेंस लखनऊ जा रही थी और हॉर्न बजाने के बावजूद छात्र रास्ते से नहीं हटी जिससे चालक और स्थानीय लोगों के बीच कहा सुनी हो गई थी। फिर भी पुलिस ने एंबुलेंस चालक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। मामले की जाँच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News