Hardoi News: देर रात अचानक बजा बैंक का सायरन, पुलिस की जांच में सामने आई यह वजह

Hardoi News: जहां पर बैंक का कैश रखा जाता है वहां पर चूहों की गतिविधियां मिली जिससे यह माना जा रहा है कि चूहों की गतिविधियों से बैंक में लगा सायरन बजने लगा।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-09-11 14:30 IST

मौके पर पहुंची पुलिस (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में बीती देर रात अचानक बैंक का सायरन बजने लगा। बैंक का सायरन सुनते ही आसपास के घरों में रह रहे लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस भी सतर्क हो गई लेकिन जब पुलिस बैंक कर्मचारियों के साथ अंदर घुसी तो खोदा पहाड़ निकली चुहिया वाली कहावत चरितार्थ होती हुई नज़र आई। अचानक देर रात बैंक का सायरन बजने से बैंक के आसपास रह रहे लोगों में चोरी की आशंका को लेकर अफरा तफरी मच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

बैंक में सायरन बजने की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। बैंक का प्रकरण होने के चलते सीओ, कोतवाल समेत भारी पुलिस बल बैंक के बाहर पहुंच गया। पुलिसकर्मी पूरी तरह से किसी अनहोनी को लेकर सतर्क नजर आए। पुलिस अधिकारियों द्वारा बैंक के अंदर प्रवेश को लेकर बैंक के अधिकारियों से संपर्क किया जिसके बाद बैंक पहुँचे कर्मियों ने बैंक का ताला खोला और पुलिस कर्मियों के साथ अंदर प्रवेश किया लेकिन कोई भी संदिग्ध गतिविधियां बैंक में नजर नहीं आई जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

शाहाबाद के आर्यावर्त बैंक का मामला

मामला हरदोई जनपद के शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का है जहां पर स्थित आर्यावर्त ग्रामीण बैंक में बीती देर रात अचानक लगा सायरन बजने लगा।सायरन बजने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जब बैंक कर्मचारियों के साथ बैंक के अंदर पहुंची सब कुछ सामान था लेकिन जहां पर बैंक का कैश रखा जाता है वहां पर चूहों की गतिविधियां मिली जिससे यह माना जा रहा है कि चूहों की गतिविधियों से बैंक में लगा सायरन बजने लगा। बैंक में लगे सायरन के बजने के पीछे चूहों की जानकारी निकलकर आने पर स्थानीय लोगों ने कहा कि खोदा पहाड़ और निकली चुहिया। फिलहाल बैंक कर्मचारियों ने पुलिस संरक्षण में बैंक को पुनः बंद कर वापस अपने घर चले गए और पुलिस ने सब कुछ सामान्य मिलने पर राहत की सांस ली।

Tags:    

Similar News