Hardoi News: गर्मी की छुट्टी से पहले बच्चों ने की स्कूल में मस्ती, खूब मचाया धमाल

Hardoi News: बीवीबाइनस इंस्पिरिंग माइंड, किंडर गार्डन स्कूल में ‘येलो-डे’ मनाया गया। नघेटा रोड स्थित इस स्कूल में यलो यानी पीली थीम पर बच्चों ने कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस दौरान बच्चों की ड्रेस, सजावट, खाना-पीना सबकुछ पीले रंग की थीम पर ही रखा गया। बच्चे इस कार्यक्रम में खूब धमाल मचाते नजर आए।

Update:2023-05-21 18:38 IST
बीवीबाइनस इंस्पिरिंग माइंड, किंडर गार्डन स्कूल में ‘येलो-डे’ मनाया

Hardoi News: समर वेकेशंस शुरू होते ही बच्चों के बीच उत्साह का दौर शुरू हो जाता है। रोज स्कूल जाने की भाग-दौड़, स्कूल बैग और टीचर्स की हिदायतों के बाद बच्चों का कोमल मन छुट्टियों को लेकर उमंग से भर जाता है। ऐसा ही नजारा शहर के कई स्कूलों में देखने को मिला, जहां छुट्टियां शुरू होने के एक दिन पहले तरह-तरह के फेस्ट का आयोजन किया गया। ताकि बच्चे मुस्कुराते हुए अपने घर जाएं।

‘येलो-डे’ में दिखा सब पीला

प्री-समर प्रोग्राम के अंतर्गत रविवार को बीवीबाइनस इंस्पिरिंग माइंड, किंडर गार्डन स्कूल में ‘येलो-डे’ मनाया गया। नघेटा रोड स्थित इस स्कूल में यलो यानी पीली थीम पर बच्चों ने कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस दौरान बच्चों की ड्रेस, सजावट, खाना-पीना सबकुछ पीले रंग की थीम पर ही रखा गया। बच्चे इस कार्यक्रम में खूब धमाल मचाते नजर आए।

फल व सब्ज़ी की वेशभूषा में दिखे बच्चे, काटा केक

‘येलो-डे’ मनाते हुए पीले रंग की पोशाक में स्कूल पहुंचे बच्चे लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे थे। कुछ बच्चे फल व सब्ज़ी की वेशभूषा धारण किए हुए थे। कार्यक्रम में थीम पर आधारित बच्चों की विभिन्न वेशभूषाओं जैसे मधुमक्खी (अधरिका), सूरजमुखी (धृति), मिर्ची (तन्वी), एप्पल (तन्मय), (अथर्व)गाजर, आम (सारा) बॉलीवुड थीम पर आधारित श्रीजा द्विविदी (बसंती), सृष्टि सविता (काजोल), सर्वज्ञ (पुष्पा), सार्थक वर्मा (अमिताभ बच्चन) के आकर्षण ने सभी का मन मोह लिया। विद्यालय की प्रबंधक कीर्ति सिंह एवं प्रधानाचार्या कनुप्रिया सिंह ने बच्चों के साथ केक काटकर सभी को खिलाया। बच्चों के द्वारा धारण की हुई वेशभूषा और सभी शिक्षिकाओं की सराहना की तथा ग्रीष्म अवकाश की घोषणा की। विद्यालय की प्रधानाचार्या ने कहा कि यह बच्चे हमारे आने वाले भविष्य की नींव हैं। अवकाश से पूर्व बच्चों ने जमकर स्कूल में मस्ती की। बच्चों द्वारा छुट्टी से पूर्व अपनी शिक्षिकाओं के साथ खेलकूद के माध्यम से शिक्षा ग्रहण की। कार्यक्रम में विद्यालय के एकेडमिक हेड अश्वनी दीक्षित, शोभित वाजपेयी आदि शिक्षकों की सहभागिता रही।

Tags:    

Similar News