Hardoi News: भाजपा नेता के घर चोरी मामले में पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज, सुरक्षा में थे तैनात

Hardoi News: पुलिस चोरी और लूट की घटनाओं पर रोक लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है जिसके चलते पुलिस के मुस्तैदी की पोल खुल गई है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-08-09 08:35 GMT

भाजपा नेता के घर चोरी मामले में पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज   (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई जनपद के सुरसा थाना क्षेत्र में भाजपा नेता के घर हुई चोरी के मामले में 7 पुलिसकर्मियों पर पुलिस अधीक्षक ने सख्त कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन द्वारा भाजपा नेता की सुरक्षा में लगे साथ पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच क्षेत्राधिकार सदर को सौंप दी है। हरदोई में दिन पर दिन चोरी लूट की घटनाएं बढ़ रही है। पुलिस चोरी और लूट की घटनाओं पर रोक लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है जिसके चलते पुलिस के मुस्तैदी की पोल खुल गई है।

बता दे कि चोरों ने भाजपा नेता के पुत्र को गन पॉइंट पर लेकर घर से लाखों रुपए की चोरी करके फरार हो गए। हैरत की बात तो यह है कि जिस भाजपा नेता के घर चोरों ने धावा बोला वहां पर सात पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात रहते हैं जबकि भाजपा नेता द्वारा कुछ निजी सुरक्षा कर्मियों को भी तैनात किया गया । चोरों द्वारा भाजपा नेता के घर की गई चोरी के बाद पुलिस महकमें की पोल खुलती हुई नजर आ रही है।

दो दिन पुर्व हुई चोरी में पुलिस के हाथ अब तक ख़ाली

सुरसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत डिग्री इंटर कॉलेज के प्रबंधक और भाजपा नेता के घर चार से पांच अज्ञात लोगों द्वारा घर में घुसकर लाखों की नगदी और जेवरात पर अपना हाथ साफ कर दिया था। घटना की जानकारी जैसे ही क्षेत्र में लगी हड़कंप मच गया। वही पुलिसिंग व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए। पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत कर मामले की तफ़तीश शुरू कर दी है । हालांकि घटना के दो दिन बीतने के बाद भी अब तक पुलिस चोरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। भाजपा नेता के घर हुई चोरी से उनके घर पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों की भी पोल खुल गई। भाजपा नेता शेषनाथ मिश्रा उर्फ धनंजय मिश्रा के ऊपर कई बार जानलेवा हमले हुए हैं। जिसको देखते हुए उन्हें पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई । ऐसे में चोरों द्वारा घर में घुसकर घटना को अंजाम देने में कहीं ना कहीं स्थानीय पुलिस के साथ सुरक्षा में लगे पुलिस सुरक्षा कर्मियों की भी लापरवाही मानी जा रही है। पुलिस अधीक्षक द्वारा शेषनाथ मिश्रा की सुरक्षा में लगे सात पुलिस कर्मियों को निलंबित कर क्षेत्राधिकारी सदर को मामले की जांच सौंप दी है। जांच के बाद आगे की आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News