Hardoi News: भाजपा विधायक का पोस्ट हो रहा वायरल, लिखाः अंबानी-अडानी लूट रहे

Hardoi News: गोपामऊ विधानसभा से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि कोई जन प्रतिनिधि अधिकारियों से पंगा क्यों ले।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-17 07:40 GMT

भाजपा विधायक श्याम प्रकाश का पोस्ट हो रहा वायरल (सोशल मीडिया)

Hardoi News: जनता ने जवाब दिया है और आगे भी देगी कुछ इसी तरह से पोस्ट एक बार फिर भाजपा विधायक की वायरल हो रही है। हरदोई जनपद के गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। विधायक श्याम प्रकाश लगातार अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इससे पहले भी श्याम प्रकाश कई पोस्ट सोशल मीडिया पर कर चुके हैं जिसमें उन्होंने अपनी ही सरकार और प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं।

हालांकि सोशल मीडिया पर पोस्ट के बाद श्याम प्रकाश कभी मीडिया के सामने नहीं आए और ना ही मीडिया के सवालों का कभी श्याम प्रकाश ने जवाब दिया। श्याम प्रकाश लगातार भाजपा सरकार और प्रदेश में निरंकुश हो चुके अधिकारियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बार भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने जो पोस्ट की है उसने हरदोई की सियासत में हलचल मचा दी है। श्याम प्रकाश की पोस्ट में अंबानी अडानी का भी जिक्र है जिसको लेकर लगातार विपक्ष भी सरकार को घेरता आ रहा है व कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के समर्थक भी लगातार केंद्र सरकार पर अंबानी अडानी को लेकर निशाना साथ रहे हैं।


भ्रष्टाचार पर उठे सवाल

गोपामऊ विधानसभा से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि कोई जन प्रतिनिधि अधिकारियों से पंगा क्यों ले। भाजपा कार्यकर्ताओं का भी कोई काम बिना रिश्वत दिए ना हुआ है और ना होगा। मोदी जी ईमानदार किंतु अडानी अंबानी लूट रहे, योगी जी ईमानदार किंतु अधिकारी लूट रहे, जनता सब देख और समझ रही है जवाब दिया है आगे भी देगी।

इस पोस्ट के बाद से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है साथ ही सोशल मीडिया पर विधायक श्याम प्रकाश का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। विधायक के पोस्ट के बाद अब विपक्ष भी लगातार सवाल खड़े कर रहा है। विधायक श्याम प्रकाश द्वारा किए गए पोस्ट जनता सब देख और समझ रही है जवाब दिया है और आगे भी देगी से साफ समझ जा सकता है कि विधायक का इशारा लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम और आगामी विधानसभा चुनाव 2027 को लेकर है।

श्याम प्रकाश लगातार सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक चर्चा में बने रहते हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में विधानसभा गोपामऊ से भाजपा प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा था जबकि यहां से समाजवादी पार्टी को बढ़त मिली थी।

Tags:    

Similar News