Hardoi News: आपसी विवाद में भाई ने भाई की लाठी से की पिटाई, हुई मौत

Hardoi News: हमले में बुरी तरह घायल दूसरे भाई को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-29 08:39 GMT

आपसी विवाद में भाई ने भाई की लाठी से की पिटाई , हुई मौत  (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में खून के रिश्ते शर्मसार हो गए हैं। आपसी विवाद को लेकर भाई ने भाई पर हमला कर दिया जिसके चलते उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं गांव में मातम पसर गया है। ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार आपसी विवाद व जमीनी विवाद में हत्या और मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन द्वारा जमीनी विवाद के मामलों को आपसी राजा मंदी में ज्यादा से ज्यादा निपटाने के निर्देश दिए है। लेकिन इन सब के बीच ग्रामीण क्षेत्रों में जमीनी विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही कुछ मामला सोमवार को हुआ जहां जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में पहले तो कहा सुनी हुई और कहाँ सुनी इतनी बढ़ गई की एक भाई ने दूसरे भाई के ऊपर हमला कर दिया। हमले में बुरी तरह घायल दूसरे भाई को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

परिवार में मचा कोहराम

मामला पिहानी थाना क्षेत्र के मिश्राना मोहल्ले का है। जहां के रहने वाले दिनेश और अनंतराम आपस में सगे भाई हैं। इन दोनों के बीच घरेलू विवाद को लेकर जमकर कहा सुनी हुई और कहां सुनी बढ़ते- बढ़ते मारपीट में बदल गई। इसके बाद अनंत राम ने लाठी डंडे से दिनेश पर हमला बोल दिया। लाठी डंडों से हुई पिटाई में दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों द्वारा दिनेश को गंभीर अवस्था में स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान दिनेश की मौत हो गई।

घटना की जानकारी जैसे ही क्षेत्र में लगी क्षेत्र में हड़कंप मच गया । मोहल्ले में मातम पसर गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस द्वारा आरोपी युवक समेत एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि दो भाइयों के बीच आपसी बातचीत को लेकर विवाद हो गया था जिसमें अनंत राम ने दिनेश पर हमला बोल दिया। इलाज के दौरान दिनेश की मौत हो गई। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर कार्यवाही में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News