Hardoi News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला बालक का शव, SP ने किया निरीक्षण, एक गिरफ़्तार

Hardoi News: पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने कहा कि एक 10 वर्षीय बालक की हत्या की सूचना प्राप्त हुई जानकारी लगते हैं संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-07-23 04:50 GMT
मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में 10 वर्षीय बालक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। प्राइमरी स्कूल के पास यूकेलिप्टस के बाग में बालक का शव मिलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई। सूचना लगते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन भी घटनास्थल पर पहुंचे और गहनता से घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक द्वारा मृतक के परिजनों से भी वार्ता की और मामले में जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर पीड़ित को न्याय दिलाने के निर्देश संबंधित थाने को दिए। मृतक के पिता ने दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। बीते कई दिनों में हरदोई में कई हत्या और आत्महत्या की वारदातें सामने आई है। हालांकि पुलिस सभी मामलों में तत्परता के साथ कार्यवाही करने में जुटी हुई है।

परिजनों ने गाँव के ही एक युवक पर आरोप

मामला हरदोई जनपद के मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम जलालपुर परतयी का है जहां प्राइमरी स्कूल के पास यूकेलिप्टस के बाग में एक 10 वर्षीय बालक का शव मिलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। मृतक के परिजन द्वारा दीपू पुत्र मदन निवासी ग्राम जलालपुर परतयी थाना मझिला पर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन भी घटनास्थल पहुंचे और बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस द्वारा मृतक बालक के परिजन की तहरीर पर थाने में अभियोग पंजीकृत कर लिया है और मामले की जांच में जुटी हैं हुई है।

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने कहा कि एक 10 वर्षीय बालक की हत्या की सूचना प्राप्त हुई जानकारी लगते हैं संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया जिसने नमूने संग्रहित किए हैं। बालक की हत्या के संदर्भ में परिजनों से वार्ता की गई परिजनों ने बताया कि गांव के ही दीपू है जो कि बालक को मिठाई खिलाने के बहाने बहला फुसला कर ले गया था इसके बाद उसके द्वारा उनके पुत्र की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि पुलिस द्वारा घायल अवस्था में दीपू को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यह आश्वस्त किया जाता है कि इस केस के साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन करके चार्जशीट जल्द से जल्द न्यायालय में प्रस्तुत की जाएगी और पीड़ित को न्याय पक्ष को न्याय और अभियुक्त को न्यायालय से कठोर से कठोर सजा दिलाने का कार्य किया जाएगा।

Tags:    

Similar News