Hardoi News: सपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे दिनेश शर्मा, वन नेशन वन इलेक्शन की जमकर की तारीफ़

Hardoi News: उम्मीद है सभी राजनीतिक दल वन नेशन वन इलेक्शन का समर्थन करेंगे अभी जो इसका समर्थन नहीं कर रहे हैं वह भी आगे इसका समर्थन करने लगेंगे।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-09-19 17:31 IST
Dinesh Sharma Reaction on One Nation One Election (Photo; Social Media)

Hardoi News: हरदोई पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने कांग्रेस सपा पर जमकर निशाना साधा।इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी की योजनाओं का जमकर बखान किया। दिनेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस और सपा दलित पिछड़ों के खिलाफ हमेशा रही है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को भारतीय जनता पार्टी से नसीहत लेनी चाहिए इन दोनों पार्टियों को भारतीय जनता पार्टी से सीखना चाहिए इन दोनों पार्टियों में खानदान है और पता नहीं कौन सा खानदान है। इसके साथ ही लगातार समाजवादी पार्टी द्वारा एनकाउंटर को बनाए जा रहे हैं मुद्दे पर भी निशाना साधा और अखिलेश यादव पर जमकर बरसे।

दिनेश शर्मा ने कहा कि आज पुलिस और एसटीएफ की कार्यवाही से भयभीत होकर माफिया प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं। उत्तर प्रदेश में माफियाओं का राज खत्म हो गया है। प्रदेश में पुलिस का राज कायम है। कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। दिनेश शर्मा ने एक नेशन एक इलेक्शन पर कहा कि यह काफी अच्छा प्रयास है। उम्मीद है सभी राजनीतिक दल इसका समर्थन करेंगे अभी जो इसका समर्थन नहीं कर रहे हैं वह भी आगे इसका समर्थन करने लगेंगे।

माफिया इसके समर्थक है जनता जानती है

अखिलेश यादव के एसटीएफ को लेकर दिए गए बयान पर उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि एक अच्छी फोर्स निडर फोर्स को जो अपनी जान पर खेल कर कार्य कर रही है उसको हतोउत्साहित करना सुरक्षा बलों के मनोबल को गिराने वाला है। सुरक्षा बल बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं। इसलिए माफिया प्रदेश से भाग रहे हैं। माफिया किसी के समर्थक थे यह प्रदेश की जनता को पता है। अपने समर्थकों के भागने से या दंडित होने से लोगों को कष्ट होगा। उत्तर प्रदेश एसटीएफ अच्छा कार्य कर रही है अगर खराब कार्य कर रही होती तो 10 साल का कार्यकाल अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव और मायावती का रहा है तो उनको एसटीएफ को भंग कर देना चाहिए था तो इसका मतलब यही है कि अपने मन की ना हो तो खराब है अपने मन की हो तो अच्छाई है।

32 दलों ने किया समर्थन

वन नेशन वन इलेक्शन पर दिनेश शर्मा ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दूंगा कि उनको 32 दलों ने भी समर्थन किया है जो 15 दल प्रारंभिक दौर में असहमत दिखे हैं मुझको लगता है आगे वह भी सहमत होंगे। दिनेश शर्मा ने कहा कि एक देश है तो एक ही चुनाव हो। लोकसभा विधानसभा साथ-साथ हो एक कम समय के अंदर नगर पालिका नगर पंचायत नगर निगम के चुनाव हो। दिनेश शर्मा ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक कदम है। लोकतांत्रिक परंपराओं को मजबूत करने की तरफ और अपने सुधारात्मक कदमों के लिए जो मोदी जाने जाते है।

Tags:    

Similar News