शव के साथ लूट कांड में आया नया मोड़, बर्खास्त स्वास्थकर्मी ने CMO को किया चैलेंज

Hardoi News: बर्खास्त होने के बाद संविदा कर्मचारियों में से एक कर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बर्खास्त संविदा कर्मचारी ने 100 सैया अस्पताल के फार्मासिस्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-06-26 07:09 GMT

हरदोई में शव के साथ लूट कांड में आया नया मोड़ (सोशल मीडिया)

Hardoi News: जिले में महिला आरक्षी निक्की की बहन पिंकी के शव के साथ हुई लूट के मामले में गठित टीम ने सीएमओ को जांच रिपोर्ट सौंप दी थी। सीएमओ द्वारा जांच रिपोर्ट के बाद पोस्टमार्टम हाउस में तैनात दो संविदा कर्मचारियों वाहिद और रुपेश पटेल को बर्खास्त कर दिया गया। बर्खास्त होने के बाद संविदा कर्मचारियों में से एक कर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में बर्खास्त संविदा कर्मचारी ने 100 सैया अस्पताल के फार्मासिस्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही सीएमओ पर भी फार्मासिस्ट को बचाने का आरोप लगाया है। लूट के मामले में सीएमओ द्वारा की गई कार्रवाई को नाकाफी माना जा रहा है। महिला आरक्षी की बहन के शव के नाक और कान में पहने हुए सोने की बाली को पोस्टमार्टम के समय लूटने का प्रकरण सामने आया था।

बर्खास्त कर्मचारी बोला फ़ार्मासिस्ट को बचाया जा रहा, ख़ुद को बताया निर्दोष

पोस्टमार्टम हाउस में वार्ड बॉय के पद पर तैनात रहे रुपेश पटेल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए जांच कमेटी टीम में आये फार्मासिस्ट और डॉक्टर के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है। रुपेश पटेल का कहना है कि जांच टीम द्वारा उनसे सिर्फ उनके कार्य के विषय में पूछा गया और इसके बाद मुख्य साजिश करता और लूट में शामिल लोगों को बचाने के लिए जांच रिपोर्ट में उनका नाम दे दिया गया है।

वार्ड बॉय रुपेश पटेल ने सीएमओ डॉक्टर रोहतास कुमार चैलेंज करते हुए कहा कि जांच टीम द्वारा की गई मामले की जांच का सीसीटीवी फुटेज सीएमओ हरदोई निकलवाए यदि उसमें वह दोषी पाए जाते हैं तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाए अन्यथा इस प्रकरण में निर्दोष लोगों को ना फँसाये। स्वास्थ्य कर्मी का सीएमओ पर भी गंभीर आरोप है कि सीएमओ के निर्देश पर मामले में मुख्य साजिश करता को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।लुट कांड में 60 प्रतिशत के हिस्सेदार को बचाया जा रहा है।

Tags:    

Similar News