Hardoi News: कन्नौज घटना को लेकर उच्च शिक्षा राज्यमंत्री ने सपा पर बोला हमला, बोली सपा देती है संरक्षण

Hardoi News: रजनी तिवारी ने कहा कि इस घटना से सपा का चाल चरित्र दिखता है। ऐसी घटनाओं में समाजवादी पार्टी के ही पदाधिकारी व कार्यकर्ता संलिप्त पाए जाते हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-08-14 08:54 GMT

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी नवाब सिंह यादव पर नाबालिक से रेप के आरोप लगे हैं। पुलिस द्वारा नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। नवाब सिंह यादव को सपा मुखिया अखिलेश यादव का करीबी बताया जा रहा है। इस मामले में राजनीति भी तेज हो गई है। अलग-अलग राजनीतिक दल इस मामले को अपनी तरह से मुद्दा बना रहे हैं। प्रदेश में हत्या अपहरण लूट बलात्कार के मामले को लेकर लगातार सरकार को घेरने वाली समाजवादी पार्टी अब खुद घिरते हुए नजर आ रही है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी विधायक, मंत्री अब समाजवादी पार्टी पर हमलावर है। हरदोई जनपद के शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र से विधायक व प्रदेश में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने नाबालिग से रेप के आरोपी नवाब सिंह यादव को लेकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। रजनी तिवारी ने कहा कि इस प्रकरण की जितनी निंदा की जाए वह कम है। इस मामले में आरोपी सपा नेता के विरोध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

कठोर शब्दों में होनी चाहिए निंदा

उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि कन्नौज जनपद के चौधरी चंदन सिंह डिग्री कॉलेज से फोन जाता है 112 नंबर पर। यह फोन एक बच्ची करती है सूचना पर जब पुलिस पहुंचती है तो पुलिस देखती है की बच्ची के साथ में क्या व्यवहार हुआ है। नाबालिग बच्ची स्वयं आप बीती पुलिस को बताती है कि हमारे साथ में इस तरह का दुर्व्यवहार हुआ है। इस कृत्य की कठोर शब्दों में निंदा की जाती है। रजनी तिवारी ने कहा कि जो इस तरह का दुर्व्यवहार करता है वह समाजवादी पार्टी का एक वरिष्ठ पदाधिकारी है। उसको सपा से संरक्षण मिलता है। उच्च शिक्षा राज्य मंत्री ने कहा कि ऐसे लोगों को समाज में रहने का अधिकार नहीं होना चाहिए जो लोग समाज को कलंकित करने का कार्य करते हैं। एक नाबालिक लड़की के साथ किस तरह का व्यवहार कर सकते हैं इस तरह से समाज में समाजवादी पार्टी का चाल चरित्र दिखाई पड़ता है। जब बच्चियों के साथ इस तरह का व्यवहार तो महिलाओं के साथ क्या सम्मान करेंगे।

रजनी तिवारी ने कहा कि बहुत दुखद घटना है ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए। उन्होने कहा कि इस घटना से सपा का चाल चरित्र दिखता है। ऐसी घटनाओं में समाजवादी पार्टी के ही पदाधिकारी व कार्यकर्ता संलिप्त पाए जाते हैं। रजनी तिवारी ने कहा कि हरदोई जनपद में भी वरिष्ठ अधिवक्ता की हत्या के मामले में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी का नाम सामने आया। कन्नौज में घटी घटना काफी दुखद घटना है। अयोध्या का देखें या कहीं का भी देखें उसमें समाजवादी पार्टी के लोग शामिल होते हैं। समाजवादी पार्टी को समझना चाहिए उसे अपनी पार्टी में ऐसे लोगों को संरक्षण नहीं देना चाहिए। 

Tags:    

Similar News