Hardoi: बड़े हादसे को दावत दे रहा सड़क की ओर झुका विद्युत पोल, जिम्मेदार मौन

Hardoi: शहर में लगा एक विद्युत पोल किसी भी दिन हादसे का कारण बन सकता है। इस हादसे में लोगों की मौत भी हो सकती है। लेकिन जिम्मेदार है कि जागने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update:2024-10-23 12:21 IST

बड़े हादसे को दावत दे रहा सड़क की ओर झुका विद्युत पोल (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले में एक और जहां सड़क लोगों के लिए मुसीबतें खड़ी कर रही हैं। वहीं विद्युत पोल भी अब लोगों के लिए मुसीबतें खड़ी करने लगा है। शहर में एक और जहां विकास के बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं। वहीं शहर की सड़क से लेकर नाले नालियों और अब विद्युत पोल तक अव्यवस्थित हैं। आलम यह है की जिम्मेदार स्वम से जागने का नाम ही नहीं लेते हैं। शहर में लगा एक विद्युत पोल किसी भी दिन हादसे का कारण बन सकता है।

इस हादसे में लोगों की मौत भी हो सकती है। लेकिन जिम्मेदार है कि जागने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिम्मेदारों द्वारा अपना काम करके अव्यवस्थित तरीके से विद्युत पोल को हादसे के लिए छोड़ दिया और दोबारा उसको दुरुस्त करने की सुध नहीं ली। जिस स्थान पर यह विद्युत पोल हादसे को दावत दे रहा है वहां से होकर आए दिन भारी वाहनों व स्कूली बसों का आवागमन होता है। किसी भी दिन स्कूली बस या भारी वाहन विद्युत पोल से टकराकर हादसे का शिकार बन सकता है।

सर्कुलर रोड पर झुका विद्युत पोल

हरदोई शहर के सर्कुलर रोड पर सेठ रामदास स्कूल के आगे एक विद्युत पोल हादसे को दावत दे रहा है।आलम यह है कि इस विद्युत पोल को जिम्मेदारों द्वारा हादसे के लिए छोड़ दिया गया। सड़क पर झुका विद्युत पोल किसी भी दिन हादसे का कारण बन सकता है। इस विद्युत पोल में टूटे हुए विद्युत के तार भी लटकते हुए नजर आ रहे हैं जिम्मेदारों ने विद्युत पोल के क्षतिग्रस्त हो जाने पर नया पोल लगाकर आपूर्ति तो क्षेत्र की जनता को दे दी लेकिन क्षतिग्रस्त पोल को हादसे के लिए ऐसे ही छोड़ दिया गया।

शहर के सर्कुलर रोड पर क्रिसेंट स्कूल, रामदास स्कूल के साथ नवीन गल्ला मंडी भी बनी हुई है यहाँ से प्रतिदिन भारी वाहनों का आवागमन बना रहता है साथ ही इस मार्ग से कई स्कूलों की बस भी आवागमन करती है जिनमें बच्चे सवार होते हैं ऐसे में किसी भी दिन स्कूली बस ट्रैक्टर ट्रॉली ट्रक हादसे का कारण बन सकती है। जिम्मेदारों की इस लापरवाही के चलते त्योहार पर किसी के घर का चूल्हा शांत हो सकता है।

Tags:    

Similar News