Hardoi News: आबकारी मंत्री ने क्षेत्र के लोगो को दिया तोहफ़ा, अयोध्या के लिये चलेंगी बसें

Hardoi News: भाजपा के जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन ने कहा कि हरदोई सदर से विधायक और प्रदेश में आबकारी राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल क्षेत्र के लोगों के दिल में बसते हैं।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2024-01-07 09:06 GMT
आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल (Newstrack)

Hardoi News: हरदोई सदर से भाजपा विधायक व प्रदेश में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को बड़ा तोहफ़ा दिया है। नितिन अग्रवाल ने अपने क्षेत्र में 55 करोड़ 73 लाख रुपए के कार्यों का शिलान्यास किया है और लगभग 30 लाख रुपए के एक अन्य कार्य का लोकार्पण किया। आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने बेहटा गोकुल के मंसूर नगर मार्ग के चौड़ीकरण के कार्य का शिलान्यास सांसद जयप्रकाश के साथ किया। नितिन अग्रवाल ने पिपरी गांव में आयोजित कार्यक्रम में लोकार्पण व शिलान्यास कर क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों के विश्वास और प्यार से आज उनकी चौथी पीढ़ी राजनीति में है। जनता का विश्वास उनके परिवार पर कायम है यही पूंजी भी उनकी है। नितिन अग्रवाल ने कहा कि विरोध करने वाले चुनाव जीतने व कार्यक्रम में माला पहनाने के लिए सबसे आगे खड़े हो जाते हैं लेकिन सब पता है कि किसने विरोध किया और किसने साथ दिया। नितिन अग्रवाल ने विरोधियों पर दो-टूक बोलते हुए कहा कि जिसने विरोध किया उसे विरोध झेलना भी पड़ेगा।

आबकारी मंत्री क्षेत्र में कराते है विकास कार्य

कार्यक्रम में मंच पर मौजूद भाजपा के जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन ने कहा कि हरदोई सदर से विधायक और प्रदेश में आबकारी राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल क्षेत्र के लोगों के दिल में बसते हैं। नितिन अग्रवाल अपने विधानसभा क्षेत्र में अधिक से अधिक विकास कार्य करने के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं। मंच पर मौजूद सांसद जयप्रकाश ने कहा कि आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल स्वयं अपने विधानसभा क्षेत्र में इतना कार्य करते हैं कि उनके लिए कार्य करने के लिए ज्यादा कुछ बचता ही नहीं है।

22 जनवरी को मनाएं उत्सव

नितिन अग्रवाल ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम अपने मंदिर में विराजमान होंगे इस दिन भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होगी इस दिन को हम सभी लोगों को उत्सव के रूप में मनाना है। नितिन अग्रवाल ने क्षेत्र की जनता से कहा कि प्राण प्रतिष्ठा के बाद 30 जनवरी के बाद आप सब अयोध्या जा सकते हैं। फिलहाल अयोध्या जाने के लिए सीधी बस हरदोई से नहीं है लेकिन जल्द ही हरदोई से सीधी बस अयोध्या के लिए चलवा दी जाएगी। नितिन अग्रवाल ने मंच पर मौजूद निर्माण विभाग के प्रांतीय खंड अधिशासी अभियंता एसके मिश्रा का मंच पर बुलाकर सड़क निर्माण कार्य को लेकर बात की। इस पर मंच से ही अधिशासी अभियंता ने कहा कि अगले सप्ताह काम शुरू हो जाएगा और 9 माह के अंदर कार्य पूरा हो जाएगा। 

Tags:    

Similar News